वेल्हम ब्वॉयज स्कूल प्रशासन पर मेस में हलाल मीट परोसने का आरोप, बजरंग दल ने काटा बवाल, स्कूल ने कहा-झटका मीट का टेंडर भी आएगा

TheNewsAdda

देहरादून: देहरादून के प्रतिष्ठित वेल्हम ब्वॉयज स्कूल मेस में सिर्फ हलाल मीट परोसकर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचाने के आरोप में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने स्कूल परिसर के बाहर खूब हंगामा और नारेबाज़ी की। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने स्कूल हॉस्टल गेट को ज़बरन खुलवाया और परिसर के भीतर जमकर स्कूल प्रशासन के खिलाफ नारेबाज़ी की।
प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं से वार्ता करने पहुँचे स्कूल के वाइस प्रिंसिपल महेश कांडपाल ने दावा किया कि स्कूल मेस में तीन दिन हलाल और तीन दिन झटका मीट उपलब्ध कराया जाता है जिसके सप्लायर भी अलग अलग होते हैं। अभी हलाल मीट के लिए विज्ञापन निकाला गया है जबकि झटका मीट विज्ञापन शनिवार को जारी किया जाएगा।
जबकि बजरंग दल नेता विकास शर्मा ने आरोप लगाया है कि स्कूल प्रशासन मेस में झटका मीट उपलब्ध नहीं करा रहा और हलाल मीट का प्रचार करा रहा है। ऐसा करने से यहाँ पढ़ रहे हिन्दू छात्र हलाल मीट खाने को मजबूर हो रहे हैं। बजरंग दल शिक्षा मंत्री से मुलाकात कर स्कूल के खिलाफ केस दर्ज कराने की मांग करेगा।


TheNewsAdda
BAJRANG DALWELHAM BOYS SCHOOL