हिमाचल के चुनावी रण में सीएम धामी ने किया धुआंधार प्रचार, कहा- कारनामे वालों को नहीं काम करने वाले चुनिए, उत्तराखंड की तरह हिमाचल में भी बारी-बारी का रिवाज होगा खत्म

TheNewsAdda

हाथ या झाड़ू पर नहीं कमल के फूल पर आती हैं लक्ष्मी जी: सीएम धामी

Himachal Pradesh Elections 2022: हिमाचल विधानसभा चुनाव प्रचार में रविवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी कूदे। सीएम धामी ने हिमाचल की चौपाल सहित कई विधानसभा सीटों पर धुंआधार चुनाव प्रचार किया और विपक्षी कांग्रेस और AAP पर निशाना साधा।

हमलावर धामी ने कहा कि लक्ष्मी जी हाथ न झाड़ू बल्कि सिर्फ और सिर्फ कमल के फूल पर आती हैं। सीएम ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य की जनता काम करने वालों यानी भाजपा को चुने ना कि कारनामे करने वालों को। सीएम धामी ने जनसभा को संबोधित करते हुए चौपाल सीट से भाजपा उम्मीदवार बलबीर वर्मा के लिए वोट मांगे।

उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ सबका विकास मंत्र का ही परिणाम है कि आज उत्तराखंड के पहाड़ों में भी रेल पहुंच रही है, सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है और एम्स जैसे मेडिकल संस्थान यहां खुल रहे हैं। धामी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने पांच साल सरकार चलकर सत्ता में दोबारा न लौटने का मिथक तोड़ दिया है और अब बारी हिमाचल में भी उसे दोहराने की है।

सीएम ने कहा कि हमारा उत्तराखंड और हिमाचल का परिवेश एक समान है, हम लोगों के दिल के रिश्ते हैं और हम सब एक हैं क्योंकि हमारी संस्कृति और खानपान भी एक जैसा है। धामी ने कहा कि जब उनको सीएम बनाया गया तो कई राजनीतिक पंडितों ने कहा कि उनको गलत समय पर मुख्यमंत्री का जिम्मा दिया गया है क्योंकि छह माह बाद होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी बीस से भी कम सीटों पर सिमट जाएगी। लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार फिर उत्तराखंड में बनी और अब यहां भी डबल इंजन सरकार रिपीट होगी।

सीएम धामी ने चौपाल सीट के अलावा पौंटा साहिब में भाजपा प्रत्याशी सुखराम चौधरी और पच्छाद विधानसभा सीट पर भी बीजेपी प्रत्याशी रीना कश्यप के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर वोट मांगे। ज्ञात हो कि हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को वोटिंग होगी और फिर 8 दिसंबर को काउंटिंग है।


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

07 Jun 2022 11.19 am

TheNewsAddaदेहरादून: नेता…

22 Feb 2022 6.44 am

TheNewsAddaचंपावत: चंपावत…

19 Apr 2023 10.40 am

TheNewsAddaUttarakhand News: महाराष्ट्र…

error: Content is protected !!