सीएम धामी ने ‘कर्तम भुगतम’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले ऋषभ को दी बधाई, डीजी तिवारी ने भी उभरते सितारे को सराहा

TheNewsAdda

  • राज्य सरकार फिल्म निर्माण और फिल्म कलाकारों को लेकर बेहद सकारात्मक-मुख्यमंत्री
  • सूचना महानिदेशक बंशीधर तिवारी ने भी डेब्यू पर एक्टर ऋषभ को दी शुभकामनाएं

Dehradun News मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मंगलवार को सचिवालय में देहरादून के उभरते कलाकार ऋषभ कोहली ने मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने ऋषभ को फिल्म ‘कर्तम-भुगतम’ की रिलीज और बॉलीवुड में डेब्यू पर शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार फिल्मों के निर्माण और फिल्म कलाकारों को लेकर बेहद सकारात्मक हैं। उत्तराखंड तेजी से शूटिंग के नए डेस्टिनेशन के रूप में उभर रहा है।

उन्होंने कहा कि वर्तमान में दर्जनों फिल्मों की शूटिंग उत्तराखंड में चल रही है और राज्य की नई फिल्म नीति के जरिए इस इंडस्ट्री से जुड़े ज्यादा से ज्यादा लोगों को आकर्षित किया जा रहा है।

सूचना महानिदेशक एवं उत्तराखंड फिल्म परिषद के सीईओ बंशीधर तिवारी ने भी एक्टर ऋषभ को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उत्तराखंड सरकार की फिल्म नीति में यहां फिल्म निर्माण पर सब्सिडी से लेकर तमाम अन्य प्रावधान किए गए हैं। उन्होंने कहा कि यहां जितनी ज्यादा फिल्मों की शूटिंग होगी उससे न केवल स्थानीय कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा बल्कि राज्य की आर्थिकी में भी इंडस्ट्री का बड़ा योगदान होगा।

ज्ञातव्य है कि एक्टर ऋषभ देहरादून के वरिष्ठ पत्रकार नीरज कोहली के बेटे हैं और फिल्म कर्तम-भुगतम के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। ऋषभ कई टीवी सीरियल्स और डॉक्यू ड्रामा प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रहे हैं। अपनीर डेब्यू फिल्म के जरिए चर्चा में आए ऋषभ कोहली कई नए मूवी प्रोजेक्ट्स को फाइनल करने में बिजी हैं। दून के उभरते सितारे ऋषभ को डिजिटल प्लेटफॉर्म द न्यूज अड्डा की तरफ से भी गुड लक!


TheNewsAdda
error: Content is protected !!