VIDEO प्रशांत किशोर का प्रहार: ‘खुद तो डूब रही, मुझे भी डुबो देगी कांग्रेस’

TheNewsAdda

PK attacks on Congress बिहार में जन सुराज यात्रा पर निकल पड़े चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कांग्रेस पर बड़ा प्रहार किया है। PK ने कहा कि 2011 से 2021 तक वे 11 चुनावों से जुड़े रहे लेकिन केवल एक चुनाव हारे जो यूपी में कांग्रेस के साथ रहा। प्रशांत किशोर ने हाथ जोड़ते हुए कहा कि इसीलिए फैसला किया कि कांग्रेस के साथ काम नहीं करूँगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस खुद तो डूब रही है, उनको भी डुबो देगी

अभी ज्यादा वक्त नहीं गुजरा जब प्रशांत किशोर अपनी जेब में कांग्रेस को पुनर्जीवित करने का प्लान लिए दिल्ली में घूम रहे थे। लेकिन कांग्रेस में अपनी शर्तों पर एंट्री न मिलना वजह हो या अब वाकई PK को ज्ञान प्राप्त हो गया हो कि कांग्रेस का रिवाइवल आसान नहीं, उनका ताजा हमला बहुत कुछ कह देता है। PK ने कहा कि 2011 से 2021 तक 10 सालों में 10 चुनाव जीते, सिर्फ कांग्रेस के साथ यूपी चुनाव हारे। प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में 2015 में महागठबंधन का चुनाव जीते। 2017 में पंजाब, 2019 में आंध्र प्रदेश में जगन मोहन रेड्डी जीते। 2020 में दिल्ली में अरविंद केजरीवाल और 2021 में तमिलनाडु में स्टालिन और पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी जीतीं। 

बहरहाल, ग्रैंड ओल्ड पार्टी को जेब लेकर चलने में नाकाम रहे PK ने दूर से ही हाथ जोड़ लेने और डूबता जहाज करार देकर कांग्रेस में PK के हिमायतियों और राहुल-प्रियंका को भी तगड़ा झटका दे दिया है। PK ने दो टूक कहा है कि कांग्रेस के लिए सम्मान तो है लेकिन पार्टी की मौजूदा व्यवस्था ऐसी है कि खुद तो डूबेगी ही हमको भी डूबा देगी। 


TheNewsAdda
BIHAR NEWSCONGRESSCONGRESS NEWSPKPK AND CONGRESSPRASHANT KISHORE