Shraddha Murder Case ‘प्रेम’ के 35 टुकड़े करने वाले आफताब से मिलने फ्लैट पर कौन लड़की आती थी, दिल्ली पुलिस को पता चल चुका, DNA मैच

TheNewsAdda

Shraddha Murder Case: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सनसनीखेज मर्डर केस में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को बड़ी लीड मिली है। दिल्ली पुलिस ने दरिंदे आशिक आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawala) द्वारा अपनी प्रेमिका और लिव इन पार्टनर श्रद्धा वॉल्कर (Shraddha Walker) की हत्या करने के बाद उसके शव के 35 टुकड़े करने के बाद इसके महरौली स्थित फ्लैट पर मिलने आने वाली लड़की का पता लगा लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली पुलिस उस लड़की से एक दौर की पूछताछ भी कर चुकी है।

ज्ञात हो कि प्रेम में गिरफ्तार होकर अपने घर परिवार और मां पिता से झगड़ा कर आफताब के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने डेटिंग एप बम्बल पर जिस नई लड़की से दोस्ती गांठी थी उसको भी वह अपने उसी महरौली स्थित फ्लैट पर लेकर आया था जहां उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े टुकड़े कर फ्रीज में भर दिया था और बाद में एक एक टुकड़ा दिल्ली के जंगलों में इधर उधर फेंक दिया।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने खुलासा किया है कि आफताब के फ्लैट पर श्रद्धा मर्डर के बाद की रही यह लड़की पेशे से साइकोलॉजिस्ट है। माना जा रहा है कि आफताब सिर्फ इसी एक लड़की के टच में नहीं था बल्कि और भी लड़कियां हो सकती हैं जिनसे आफताब श्रद्धा मर्डर के बाद मिलता रहा हो। इन तमाम पहलुओं की पड़ताल करने में पुलिस जुटी है। बहरहाल इस लड़की ने आफताब को लेकर कई बातें दिल्ली पुलिस को बताई हैं।

आज आफताब को पुलिस कोर्ट में पेश करेगी क्योंकि उसकी कस्टडी खत्म ही रही है जिसे बढ़ाने की मांग की जाएगी l इसके बाद सोमवार को संभव है कि श्रद्धा के हत्यारोपी आफताब का नार्को टेस्ट कराया जाएगा। ज्ञात हो कि आफताब ने 18 मई को अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा की गला घोटकर हत्या कर डाली थी और फिर सबूत मिटाने के खातिर शव के 35 टुकड़े कर इधर उधर फेंक दिए। दिल्ली पुलिस ने मैदानगढ़ी के तालाब से तीन हड्डियां बरामद की हैं और एक जबड़ा में मिल चुका है। इनका DNA टेस्ट कराया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फॉरेंसिक जांच में पता चल चुका है कि जंगल में मिली हड्डियां श्रद्धा की हो हैं और उनका डीएनए श्रद्धा के पिता विकास वॉल्कर से मैच हो गया है। दिल्ली पुलिस के हाथ यह रिपोर्ट आने का मतलब होगा हत्याकांड में आफताब को दोषी सिद्ध करने में उसे बड़ी मदद मिलेगी। अभी तक हत्या के बाद शव को काटने में इस्तेमाल तेज धार हथियार पुलिस बरामद नहीं कर पाई है लेकिन यह कहां से खरीदा था उस दुकान और बिल का पता चल गया है। आफताब ने यह सारा सामान और फ्रिज भी श्रद्धा के नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कराकर खरीदा था।

जाहिर है हड्डियों का श्रद्धा के पिता के डीएनए से मिलान होना पुलिस के हाथ आरोपी आफताब के खिलाफ बड़ा सबूत साबित होगा l उधर श्रद्धा के पिता विकास वॉल्कर (Vikas Walker) ने एक टीवी न्यूज चैनल पर मांग की है कि इस मामले में आफताब लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा है लिहाजा इसकी CBI जांच होनी चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया है कि आफताब श्रद्धा को लगातार डराता धमकाता और ब्लैकमेल करता रहा। वह श्रद्धा को धमकी देता था कि वह उसे मार डालेगा और उसने यह कर दिखाया।

श्रद्धा के पिता ने आफताब के परिवार पर भी आरोप लगाया है कि वह सब भी श्रद्धा के मर्डर में शामिल हैं। क्योंकि उसके माता पिता अपने बेटे की हरकतों को जानते थे कि वह श्रद्धा के साथ मारपीट करता था।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!