देहरादून आकर बॉबी पंवार से मिलेंगे राहुल गांधी! बेरोजगार संघ प्रतिनिधि ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा में राहुल गांधी से मुरादाबाद में की मुलाकात

TheNewsAdda

Uttarakhand News: शनिवार को उत्तराखंड बेरोजगार संघ ने राहुल गांधी से मुलाकात की। उत्तराखंड बेरोजगार संघ के कुमाऊं संयोजक भूपेंद्र कोरंगा ने कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान मुरादाबाद में राहुल गांधी से मुलाकात की। इस दौरान भूपेंद्र कोरंगा ने राहुल गांधी के समक्ष उत्तराखंड में चल रहे भर्ती घोटालों की सीबीआई जांच के हो रहे बेरोजगार युवाओं के आंदोलन के लिए अपना समर्थन मांगा।

राहुल गांधी ने बेरोजगार संघ को आश्वासन दिया कि वह इस मुद्दे पर आवाज उठाएंगे और जल्द देहरादून आकर धरना स्थल पर बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार से मुलाकात करेंगे। संघ द्वारा जारी मीडिया बयान में दावा किया गया है कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने उत्तराखंड दौरे के दौरान धरना स्थल पर आकर बेरोजगारों का मनोबल बढ़ाने की बात कही है।

संघ ने कहा है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गंभीरता से उत्तराखंड बेरोजगार संघ की बात सुनी और कहा है कि यह सरकार उत्तराखंड में भर्ती घोटालों की सीबीआई जांच नहीं कर रही है। लेकिन जहां बीजेपी की सरकार नहीं है वहां सीबीआई भेजी जा रही है।

राहुल गांधी ने कहा कि पिछले साल 9 फरवरी को उत्तराखंड में बेरोजगारों का नेतृत्व कर रहे बॉबी पंवार और उनके साथियों को जेल भेजा गया तो कांग्रेस और स्वयं उन्होंने इसके खिलाफ आवाज उठाई थी।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!