Watch बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पहाड़ टूटने का लाइव वीडियो आया सामने, ऋषिकेश-बद्रीनाथ नेशनल हाईवे बंद

TheNewsAdda

चमोली: कर्णप्रयाग के पास भारी मात्रा में पहाड़ी का आधा हिस्सा गिर कर सड़क पर आया। यातायात के लिए बंद ऋषिकेश-बद्रीनाथ नेशनल हाईवे। मंगलवार को एक बार फिर से बदरीनाथ नेशनल हाईवे पर पहाड़ टूटने का लाइव वीडियो कैमरे में कैद हुआ है। तस्वीरों में देखिए किस तरीके से भारी भरकम पहाड़ सड़क पर गिर गया।
बदरीनाथ नेशनल हाईवे पर लगातार लाइव तस्वीरें निकल कर सामने आ रही हैं। मौसम साफ होने के बाद के बाद एक बार फिर से बड़े बड़े पहाड़ टूट रहे हैं। एक और धूप खिली है दूसरी और बड़े बड़े पहाड़ चटक कर गिर रहे हैं।


नेशनल हाईवे पर इन तस्वीरों को देखकर वहां से गुजरने वाले लोग भी दंग रह गए। वाहन स्वामियों ने अपने वाहनों को सीधे मोड़कर कर्णप्रयाग बाजार की तरफ जाना ही सही उचित समझा क्योंकि हालात में कभी भी नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा हो सकता है।
ग़ौरतलब है कि लगातार पिछले दो-तीन दिनों की बारिश ने पहाड़ पर सड़क मार्गों को ख़ासा नुकसान पहुँचाया है। अभी भी 200 से ज्यादा सड़क मार्ग बंद हैं जिनको खोलने के प्रयास जारी हैं। लेकिन ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर कर्णप्रयाग के पास आया पहाड़ी का ये मलबा इशारा कर रहा है कि चटख कर पहाड़ टूटने की घटनाएँ बारिश के बाद हो रही हैं जिनसे सावधान रहने की दरकार है।
रिपोर्ट: नितिन सेमवाल, पत्रकार, जोशीमठ


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

05 Aug 2021 3.02 pm

TheNewsAdda ऋषिकेश में…

01 Feb 2022 4.51 pm

TheNewsAddaदेहरादून/हल्द्वानी:…

26 Oct 2022 3.00 pm

TheNewsAdda पूर्व मुख्यमंत्री…

error: Content is protected !!