Big Breaking नई टीम बनते ही छिड़ा कांग्रेस में कोहराम: गणेश गोदियाल और प्रीतम सिंह आए आमने-सामने, एक कह रहे हरदा होंगे चेहरा दूसरे बता रहे हरदा नहीं, चेहरा होंगे सोनिया-राहुल गांधी

TheNewsAdda

कांग्रेस में चुनावी चेहरे को लेकर नए नवेले प्रदेश अध्यक्ष गोदियाल और नेता प्रतिपक्ष प्रीतम के अलग-अलग सुर

एक को हरदा चुनावी चेहरा नजर आए दूसरे ने किया ख़ारिज, सामूहिक नेतृत्व की वकालत

देहरादून: पहाड़ कांग्रेस में पार्टी आलाकमान को जिसका डर था वही होने लगा! गुरुवार देर शाम पार्टी आलाकमान ने लंबे मंथन और कसरत के बाद सबको खुश करने वाला फ़ॉर्मूला निकालकर चुनावी जंग के लिए टीम उत्तराखंड का ऐलान किया। लेकिन 24 घंटे भी गुज़रे नहीं और प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल और सीएलपी नेता प्रीतम सिंह सबसे पेचीदा मुद्दे पर पहले दिन ही आमने-सामने खड़े हो गए हैं।
देहरादून में अपनी नई ज़िम्मेदारी को लेकर तमाम मीडिया चैनलों को इंटरव्यू दे रहे प्रीतम सिंह ने एक बार नहीं कई बार चेहरे और चुनाव में नेतृत्व के प्रश्न का सामना किया। और जवाब यही कि सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे और किसी के चेहरे का सवाल कहीं है ही नहीं, क्या कल के ऐलान में दिखा या कहीं किसी ने कहा हो तो बताइये! जब मीडिया ने बाक़ायदा नाम लेकर पूछा कि क्या चेहरा हरीश रावत होंगे तब भी प्रीतम ने साफ-साफ कहा कि 2022 में सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे और चेहरा सोनिया-राहुल गांधी होंगे।
लेकिन इसी दौरान दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात-आशीर्वाद ले रहे नए प्रदेश अध्यक्ष दूसरी लाइन पर सोच रहे थे। मीडिया ने नए अध्यक्ष से पूछा चुनाव कैसे लड़ेंगे तो गणेश गोदियाल ने साफ कह दिया कि कांग्रेस हरीश रावत के चेहरे के साथ उत्तराखंड विधासनभा का चुनाव लड़ेगी।

अब पूर्व प्रदेश अध्यक्ष यानी अब नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह सही हैं या नए प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ये तो तभी पता चल सकेगा जब शनिवार को दोनों नेता आमने-सामने होंगे। फिलहाल अलग-अलग सुर साफ संकेत दे रहे कि कांग्रेस में ‘ऑल इज वेल’ समझना फिलहाल जल्दबाज़ी होगी।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!