न्यूज़ 360

UKSSSC के दागी अफसरों और नकल माफिया गठजोड़ का भंडाफोड़ करने वाले बॉबी पंवार की अगुआई में डेलिगेशन मिला मुख्यमंत्री धामी से, CBI जांच पर ये हुई बात

Share now
  • उत्तराखंड बेरोजगार संघ का प्रतिनिधिमंडल मिला मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से
  • मुख्यमंत्री धामी ने भर्तियों के भ्रष्टाचारियों पर उचित कार्रवाई का दिया आश्वासन

देहरादून: उत्तराखंड में भर्ती घोटाले में बढ़ते जनाक्रोश को देखते हुए उत्तराखंड बेरोजगार संघ के पदाधिकारियों का एक डेलिगेशन आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिला। मुलाकात के बाद बेरोजगार संघ ने कहा कि सीएम धामी ने VDO/VPDO भर्ती घोटाले में सीबीआई जांच का आश्वासन दिया है।

उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार के नेतृत्व में मुख्यमंत्री आवास पहुंचे युवाओं ने मुख्यमंत्री धामी से मुलाकात की तथा आयोग द्वारा हुई भर्तियों की तत्काल प्रभाव से सीबीआई जाँच की मांग की। मुख्यमंत्री ने सभी मांगों को सुनते हुए कहा कि किसी भी बड़े नाम को बचाया नहीं जाएगा और जल्द ही सीबीआई जाँच भी कराई जाएगी।

उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार ने कहा है कि मुख्यमंत्री से हमें हमारी मांगों पर एक्शन का आश्वासन जरूर मिला है परन्तु जब तक मांगों में कार्रवाई नहीं होती है, तब तक आंदोलन जारी रहेगा। वहीं युवा आंदोलनकारी लूशुन टोडरिया ने कहा है कि राज्य की व्यवस्था की संरचना को बड़े स्तर पर मचे भ्रष्टाचार ने तोड़ दिया है। टोडरिया ने मांग की कि राज्य सरकार को बिना देर किए सीबीआई जांच का आदेश दे देना चाहिए ताकि बड़े बड़े नाम जिनकी संलिप्तता पायी जा रही है, उनके खिलाफ कार्रवाई हो।

सीएम से मिलने पहुंचे प्रतिनिधिमंडल में शामिल सजेंद्र कठैत ने कहा कि मुख्यमंत्री धामी से वार्ता तब पूर्ण मानी जायेगी जब मुख्यमंत्री भ्रष्टाचारियों पर कठोर कार्रवाई करेंगे। मुख्यमंत्री से मुलाकात करने वाले उत्तराखंड बेरोजगार संघ के प्रतिनिधिमंडल में राम कंडवाल, पीसी पन्त, गणेश धामी, ह्रदयेश शाही, जितेंद्र ध्यानी,अर्चना नेगी आदि मौजूद रहे।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!