न्यूज़ 360

मानसून सत्र: ‘महंगाई डायन खाए जात है’, विरोध दर्ज कराने साइकिल पर सवार होकर विधानसभा पहुँचे नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस विधायक

Share now

देहरादून: पेट्रोल-डीज़ल और रसोई गैस की क़ीमतों में महंगाई की आग भड़की हुई है। विधानसभा के मानसून सत्र के चौथे दिन कांग्रेस ने महंगाई के मोर्चे पर सरकार की जमकर घेराबंदी की। नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह की अगुआई में कांग्रेस ने बीजेपी सरकार को डबल इंजन राज में महंगाई कम करने का चुनावी वादा याद दिलाया।

सदन में सरकार की घेराबंदी से पहले विपक्षी विधायकों ने साइकिल के जरिये विधानसभा पहुंचकर महंगाई पर धामी सरकार को आईना दिखाया। साइकिल चलाकर विधानसभा पहुँचे नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव मे बीजेपी डबल इंजन सरकार की दुहाई दे रही थी और सत्ता में आते ही महंगाई कम करने का दम भर रही थी लेकिन आज साढ़े चार साल का समय गुजर चुका है लेकिन महंगाई लगातार बढ़ रही।

प्रीतम सिंह ने कहा कि आज महंगाई से जनता में हाहाकार हो रहा है लेकिन इस गूंगी-बहरी सरकार के कानों में जूं तक नही रेंग रही है। नेता प्रतिपक्ष प्रीतम ने कहा कि कांग्रेस धामी सरकार से महंगाई के मुद्दे पर सदन से सड़क तक जवाब माँगेगी।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!