न्यूज़ 360

Covid Attack: FRI देहरादून में फटा कोरोना बम, 11 IFS अधिकारी मिले कोरोना पॉजीटिव, ट्रेनिंग से लौटे अफसरों की जांच में खुलासा, 7 तिब्बती समुदाय के लोग भी संक्रमित

Share now

देहरादून: उत्तराखंड में एक बार फिर कोरोना का बम फूटा है। देहरादून स्थित इंदिरा गांधी राष्ट्रीय वन अकादमी यानी FRI
में मिड टर्म ट्रेनिंग में आए 11 वरिष्ठ आइएफएस अधिकारी कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। अधिकारियों की कोरोना जांच में रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद सभी संक्रमितों को FRI परिसर के हास्टल में आइसोलेशन में रखा गया है।

FRI अपर निदेशक डा. एसके अवस्थी ने जानकारी दी है कि 48 IFS अधिकारियों का दल लखनऊ और दिल्ली में ट्रेनिंग के बाद देहरादून पहुँचा है। इस दौरान सभी अधिकारियों के कोविड जांच के सैंपल लिए गए थे जिसमें 8 अधिकारी पॉजीटिव पाए गए। इसके बाद देहरादून में सभी 48 IFS अधिकारियों के सैंपल लेकर कोरोना जांच की गई जिसके बाद तीन और कोरोना पॉजीटिव मिले हैं। इसी के साथ संक्रमितों की संख्या बढ़कर 11 हो गई है।

11 IFS के अलावा तिब्बती समुदाय के 7 लोग कोरोना पॉजीटिव मिले

देहरादून में 11 IFS अधिकारियों के अलावा 7 तिब्बती समुदाय के लोग भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। इनमें 3 क्लेमेनटाउन क्षेत्र और 4 सहस्रधारा रोड स्थित तिब्बतन कॉलोनी में पाए गए हैं।

photo-ANI

देहरादून में कोरोना वायरस की इस दस्तक न नए खतरे को लेकर संभलने का साफ संदेश दे दिया है।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!