न्यूज़ 360

उत्तराखंड में फटा कोरोना बम: आज आए कोरोना के नए मामले 500 पार, देहरादून बना हॉट स्पॉट यहां सबसे ज्यादा 253 केस मिले, घर से बिना मास्क निकले तो कटेगा चालान, सख्त पाबंदियों का लौटेगा दौर

Share now

देहरादून: उत्तराखंड में बुधवार को कोरोना संक्रमण के छह माह बाद सारे रिकॉर्ड टूट गए। आज प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 505 नए मामले सामने आए है। राज्य स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार आज यानी प्रदेश में 505 नए कोरोना पॉज़िटिव मरीजों की पुष्टि हुई है। जबकि पिछले 24 घंटे में 119 लोग ठीक हो चुके हैं।

स्वास्थ्य विभाग के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार आज आए नए कोविड मामलों के बाद अब राज्य में 1000 एक्टिव केस हो गए हैं। देहरादून जिले में सबसे ज्यादा 253 नए मामले सामने आए हैं। जबकि नैनीताल में 55, बागेश्वर में 9, चंपावत में 3, रुद्रप्रयाग में 1, उत्तरकाशी में 2, हरिद्वार में 64, अल्मोड़ा में 5, पिथौरागढ़ में 6, टिहरी में 5, चमोली में 5, पौड़ी में 60 और उधमसिंह नगर में 37 नए कोरोना मामले मिले हैं।

ज्ञात हो कि बीते दिन मंगलवार को राज्य में 310 कोरोना के मामले मिले थे। राज्य में लगातार पिछले कुछ दिनों से तेजी से कोरोना केस बढ़ रहे हैं। इसके चलते सरकार अब सख्त पाबंदियां लगा रही है। देहरादून में अब बिना मास्क घर से निकलने पर चालान काटा जाएगा। माना जा रहा है कि आज धामी कैबिनेट कुछ और कड़ी पाबंदियां लगाने का फैसला ले सकती है। राज्य सरकार ने तमाम जिलाधिकायों को सख्ती से कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराने के निर्देश दे दिए हैं।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!