गोदियाल की नामांकन रैली में उमड़ी भीड़ ने बीजेपी के छुड़ाए पसीने, गढ़वाल सीट पर दिख रहा कड़ा मुकाबला

TheNewsAdda

Garhwal News: लोक सभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के लिए 27 मार्च नामांकन का आखिरी दिन था और आज गढ़वाल से कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल, हरिद्वार से वीरेंद्र रावत, अल्मोड़ा से प्रदीप टम्टा और टिहरी लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला तथा नैनीताल उधमसिंह नगर सीट से प्रकाश जोशी और बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट ने अपना नामांकन दाखिल किया। हालांकि प्रदेश की सियासत में आज सबसे ज्यादा चर्चा गढ़वाल से कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल की हो रही है क्योंकि कल बीजेपी प्रत्याशी अनिल बलूनी की नामांकन रैली में भारी भीड़ आई थी लेकिन आज गोदियाल ने पौड़ी क्षेत्र में अपनी मजबूत पकड़ का अहसास कराते हुए भीड़ जुटाने के मामले में बलूनी को पछाड़ दिया है।

कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल पब्लिक की नब्ज पर हाथ रखकर स्थानीय जनता पर असर डालने वाले अंकिता भंडारी हत्याकांड सहित कई मुद्दों को उठा रहे हैं जिसका जनता में असर भी दिख रहा। हालांकि बीजेपी प्रत्याशी अनिल बलूनी भी जानता से कनेक्ट बनाने की भरसक कोशिश कर रहे और अपने मजबूत संपर्कों और योजनाओं के बूते गढ़वाल में खुद को विकास पुरुष के रूप में स्थापित करने की रणनीति पर आगे बढ़ रहे हैं।

आने वाले दिनों में गढ़वाल में स्टार प्रचारकों का कैंपेन वॉर छिड़ने वाला है जिसमें बीजेपी की तरफ से प्रधानमंत्री मोदी से लेकर गृह मंत्री अमित शाह और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ जैसे दिग्गज दिखाई देंगे। जबकि कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी और प्रियंका गांधी सहित अनेक नेता गढ़वाल का पहाड़ चढ़ते नजर आएंगे।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!