मलिक का बगीचा में खुलेगा पुलिस थाना, सीएम धामी का ऐलान: देवभूमि में बख्शे नहीं जाएंगे दंगाई

TheNewsAdda

Haldwani News: उत्तराखंड की पुष्कर सिंह धामी सरकार हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र में हुए हिंसक बवाल में संलिप्त उपद्रवियों पर सख्त कार्रवाई कर रही है। अभी तक दो दर्जन से ज्यादा दंगाइयों को दबोचा जा चुका है और कड़ी कानूनी कार्रवाई जारी है।

इसी बीच सीएम पुष्कर सिंह धामी ने एलान किया है कि बनभूलपुरा में जिस मलिक के बगीचा के अतिक्रमण पर बुलडोजर एक्शन के बाद हिंसा और आगजनी हुई वहां अब परमानेंट शांति स्थापित करने के लिए पुलिस थाना बनाया जाएगा।

सीएम धामी ने कड़े तेवर दिखाते हुए कहा है कि उपद्रवियों और दंगाइयों के लिए सरकार का यह स्पष्ट संदेश है कि देवभूमि की शांति से खिलवाड़ करने वाले किसी भी व्यक्ति को छोड़ा नहीं जाएगा, ऐसे उपद्रियों के लिए उत्तराखण्ड में कोई स्थान नहीं है। उन्होंने ऐलान किया है कि बनभूलपुरा, हल्द्वानी में जिस जगह से अवैध अतिक्रमण हटाया गया वहां पर अब पुलिस थाने का निर्माण किया जाएगा

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर इस बारे में यह कहा:

बनभूलपुरा, हल्द्वानी में जिस जगह से अवैध अतिक्रमण हटाया गया वहां पर अब पुलिस थाने का निर्माण किया जाएगा।

उपद्रवियों और दंगाइयों के लिए हमारी सरकार का यह स्पष्ट संदेश है कि देवभूमि की शांति से खिलवाड़ करने वाले किसी भी व्यक्ति को छोड़ा नहीं जाएगा, ऐसे उपद्रियों के लिए उत्तराखण्ड में कोई स्थान नहीं है।”


TheNewsAdda

leave a reply

error: Content is protected !!