यूसीसी इंपैक्ट: सड़कों पर उतरे सीएम धामी के रोड शो में उमड़ता जन सैलाब, हरिद्वार में टूटे भीड़ के सारे रिकॉर्ड

TheNewsAdda

Haridwar Road Show News: सोमवार के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरिद्वार में देवपुरा चौक से रोड शो किया। ढोल नगाड़ों की थाप पर निकले सीएम धामी के रोड शो में हजारों की तादाद में स्थानीय लोग खासकर मातृशक्ति शामिल हुई। हरिद्वार के इस मेगा रोड शो में सीएम के साथ पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक, राज्यसभा सांसद कल्पना सैनी और हरिद्वार शहर विधायक मदन कौशिक सहित कई विधायक और नेता नजर आए। रोड शो में ढोल नगाड़ों की थाप पर कार्यकर्ता झूमते हुए चल चले। वहीं भारी संख्या में मातृशक्ति भी सीएम पुष्कर सिंह धामी के रोड शो में शामिल होने पहुंची।


सीएम धामी के हरिद्वार दौरे के मद्देनजर शहर के ऋषिकुल मैदान में नारी शक्ति महोत्सव का आयोजन किया गया था जिसमें विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं का सम्मानित किया गया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने 1,168 करोड़ की 158 परियोजनाओं की सौगात भी हरिद्वार जिले की जनता को दी। सीएम ने नारी शक्ति महोत्सव में विभिन्न विभागों द्वारा लगाए गए स्टॉल को देखा और मोदी सरकार तथा राज्य की ओर से चलाई जा रही विकास योजनाओं की जानकारी भी दी जा रही है।


हरिद्वार रोड शो में उमड़ी भारी भीड़ को देखकर गदगद मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि राज्य सरकार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के “21वीं सदी का तीसरा दशक उत्तराखंड का दशक होगा” संकल्प को धरातल पर साकार रूप देने को दिन रात मेहनत कर रही है। सीएम धामी ने इस मौके पर कई विकास योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया। कार्यक्रम में 461 करोड़ की 97 योजनाओं का लोकार्पण और 708 करोड़ की 61 योजनाओं का शिलान्यास हुआ।

यूसीसी पर अमल कर सीएम पुष्कर सिंह धामी न केवल पहाड़ पॉलिटिक्स बल्कि देश की सियासत में एक बड़ी लकीर खींच चुके हैं और अब जिस तरह से वे जहां भी जा रहे हैं उधर उमड़ता जन सैलाब उनकी पॉपुलैरिटी की कहानी बयां करने को काफी है। यही वजह है कि उत्तरकाशी से लेकर अल्मोड़ा और चंपावत से हरिद्वार तक जिलों में जिस तरह से सीएम धामी के मेगा रोड शो हो रहे और स्थानीय जनता खासकर महिलाओं की अच्छी खासी भागीदारी धामी की धमक की कहानी बयां करने के लिए काफी हैं।


TheNewsAdda

leave a reply

error: Content is protected !!