हनीप्रीत से नहीं छूट रहा राम रहीम का साथ, मेदांता में भर्ती सज़ायाफ्ता डेरा प्रमुख कोरोना पॉजीटिव, अटेंडेंट पास बनवाकर मिलने पहुँची

TheNewsAdda

Delhi NCR Gurugram: अपनी दो साध्वियों के साथ रेप के आरोप में 20 साल की सजा काट रहा डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम कोरोना संक्रमित हो गया है जिसके बाद उसे गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल लाये गया है। खबर आ रही है कि गुरमीत राम रहीम से मिलने के लिए मुंहबोली बेटी हनीप्रीत भी पहुंच गई है। सूत्रों ने खुलासा किया है कि हनीप्रीत सोमवार सुबह 8.30 बजे राम रहीम का हाल जानने पहुंची और उसने खुद को राम रहीम का अटेंडेंट बताकर कार्ड बनवाया है। खबर है कि हनीप्रीत को 15 जून तक के लिए राम रहीम की देख भाल के लिए अटेंडेंट का कार्ड दिया गया है। इसके बाद हनीप्रीत रोजाना राम रहीम से मिलने उसके कमरे में जा सकती है। यह अलग बात है कि अस्पताल प्रशासन इसकी पुष्टि नहीं कर रहा है और न ही राम रहीम की ओर से इस पर कोई जानकारी दी गई है।

ज्ञात हो कि कोरोना के चलते डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को रविवार सुबह 11:30 बजे मेदांता अस्पताल लाया गया था जहां, कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के बाद उसे नौवीं मंजिल पर कोविड वार्ड में भर्ती किया गया है। तीन दिन पहले तबीयत खराब होने पर उसे पीजीआई रोहतक में भर्ती कराया गया था। वहां के डॉक्टरों की सलाह के बाद उसे मेदांता अस्पताल लाया गया। जहां कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई और उसे पैंक्रियाज में भी शिकायत है।
सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि राम रहीम दवाई लेने और टेस्ट करवाने में भी आनाकानी कर रहा है। हालाँकि हनीप्रीत आ गई है तो संभव है कि राम रहीम कोरोना से जुड़े तमाम टेस्ट और दवा लेने को राजी हो जाए, कहते हैं राम रहीम हनीप्रीत की बात नहीं टालता है।
ज्ञात हो कि 2 साध्वियों के साथ रेप के मामले में डेरा प्रमुख राम रहीम अगस्त 2017 में जेल में सजा काट रहा है।वह रोहतक की हाई सुरक्षा युक्त सुनारिया जेल में बंद था। हाल में राम रहीम ने अपनी बीमार मां से मिलने के लिये 21 दिन की पैरोल मांगी थी लेकिन एक दिन की इजाज़त ही मिल पाई।
अब कोरोना पॉजीटिव होने के बाद मेदांता में भर्ती कराया गया है।


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

error: Content is protected !!