Kumbh Covid Fake Testing Scam: बीजेपी में देहरादून से दिल्ली तक रसूख़ रखने वाले मैक्स कॉरपोरेट सर्विसेज़ कर्ताधर्ता शरत पंत पेश हुए SIT के सामने

TheNewsAdda

हरिद्वार: कुंभ मेले के दौरान कोविड टेस्टिंग घोटाले की जांच के लिहाज से गुरुवार का दिन काफी खास रहा।फ़र्ज़ी टेस्टिंग स्कैम की मुख्य आरोपी कंपनी मैक्स कॉर्पोरेट सर्विसेज़ और नालवा लैब से जांच अधिकारियों ने घंटों पूछताछ की। सीडीओ सौरव गहरवार की अध्यक्षता में बनी कमेटी ने मैक्स कॉरपोरेट सर्विसेज के संचालक शरत पंत से करीब 6 घंटे पूछताछ की। ज्ञात हो ये वही शरत पंत है जिसके बीजेपी नेताओं से बेहद करीबी रिश्ते उजागर हो चुके हैं।

द न्यूज अड्डा ने सोमवार को ये खबर ब्रेक की थी और बुधवार को आप तक शरत पंत के बीजेपी नेताओं से कनेक्शन की तस्वीरें पहुँचाई थी। शरत पंत के बारे में कहा जाता है कि वह द्वाराहाट से बीजेपी से टिकट को लेने की कोशिशें भी कर रहा था और बीजेपी नेताओं के साथ उसकी सोशल मीडिया में वायरल तस्वीरें सत्ताधारी दल में देहरादून से लेकर दिल्ली तक पहुंच का पता बताने को काफी हैं। कुंभ में बिना किसी तरह के अनुभव और योग्यता के स्वास्थ्य विभाग की ना के बावजूद मेला स्वास्थ्य विभाग ने ठेका देकर मेहरबानी की और मैक्स ने ये काम दो लैबों को सब्लेट कर दिया था। शरत पंत और उनकी पत्नी मलिका पंत मैक्स कॉरपोरेट में पार्टनर भी हैं।

शरत पंत, संचालक, मैक्स कॉर्पोरेट

सूत्रों के मुताबिक शरत पंत के साथ बंद कमरे में चली पूछताछ में जांच कमेटी को कई अहम जानकारियां हाथ लगी हैं। इसके अलावा टेस्टिंग लैब नालवा के संचालकों से पुलिस एसआईटी ने भी घंटों पूछताछ की। पूछताछ खत्म होने के बाद सीडीओ सौरव गहरवार ने बताया कि जांच कमेटी ने मैक्स कॉरपोरेट से कुछ और अहम दस्तावेज मांगे हैं। उम्मीद है कि जल्द ही सभी तथ्य सामने आ जाएंगे। उन्होंने बताया कि तीसरी आरोपी कंपनी लालचंदानी लैब ने सोमवार को पेश होने की बात कही है।

रिपोर्ट: आशीष मिश्र, पत्रकार, हरिद्वार


TheNewsAdda
error: Content is protected !!