न्यूज़ 360

BIG BREAKING NEWS 24 घंटे भी गुज़रे नहीं तीरथ सरकार की किरकिरी कराकर नौकरशाही की निकल गई हेकड़ी, HC आदेश माना SC जाने की हिम्मत टूटी, देखिए कल से आज कैसे बदली SOP भी सुर भी

Share now

देहरादून: ऐसा लगता है मानो तीरथ सरकार की किरकिरी कराने में अधिकारी कोई कोर-कसर नहीं रख छोड़ना चाह रहे! सोमवार सुबह हाईकोर्ट से चारधाम यात्रा शुरू करने को लेकर लचर स्वास्थ्य इंतज़ामात के चलते फटकार और फिर स्टे ऑर्डर की मार पड़ी। फैसला आने के बाद अधिकारियों ने नई SOP में एक जिलाई से चारधाम यात्रा का ऐलान कर साफ संदेश दिया कि तीरथ सरकार ने हाईकोर्ट के स्टे ऑर्डर को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देगी।
इसी लाइन पर शासकीय प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने रामनगर में पत्रकारों के सवाल पर कहा कि जजमेंट के अध्ययन के बाद जरूरत पड़ी तो सरकार सुप्रीम कोर्ट जाएगी। और सुबह संशोधित SOP!
आख़िरकार क्या वजह रही कि सरकार को अपनी ग़लती का अहसास हुआ और एक जुलाई से चारधाम यात्रा स्थगित करने का फैसला कर लिया।

ये कहा था कल

YouTube player
Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!