न्यूज़ 360

प्रधानमंत्री मोदी ने सीएम को फोन कर ली ग्लेशियर टूटने की जानकारी, हताहत लोगों के प्रति जताया दुख

Share now

देहरादून

नीति घाटी के सुमना में ग्लेशियर टूटने की घटना का पीएम मोदी ने लिया संज्ञान,

पीएम नरेंद्र मोदी ने सीएम तीरथ से फोन पर बात कर ली घटना की जानकारी,

सीएम तीरथ के मुताबिक पीएम मोदी ने ग्लेशियर टूटने की घटना पर चिंता व्यक्त की है,

पीएम ने राज्य में कोविड के बढ़ते संक्रमण को लेकर भी चिंता व्यक्त की है,

ग्लेशियर टूटने की घटना का संज्ञान लेने के लिए सीएम तीरथ ने पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया है,

चमोली जिले में भारत-चीन सीमा के करीब सुमना गांव के पास शुक्रवार को ग्लेशियर टूटने की घटना पर प्रधानमंत्री ने जताई चिंता. शनिवार देर शाम प्रधानमंत्री मोदी ने फोन पर सीएम तीरथ से घटना की ली जानकारी. सीएम तीरथ ने ट्विट कर बताया कि हताहतों के प्रति दुख व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री ने घटना पर अपनी चिंता जाहिर की. वहीं प्रधानमंत्री ने उत्तराखंड में कोरोना महामारी के हालात पर भी चिन्ता जताते हए सीएम तीरथ को हौसला दिया. सीएम तीरथ ने उत्तराखंड के प्रति प्रधानमंत्री की चिन्ता के लिये उनका ह्रदय से आभार व्यक्त किया.
ग़ौरतलब है कि शुक्रवार को लगातार बर्फ़बारी के बाद आए हिमस्खलन ने भारी तबाही मचायी है. बीआरओ के 384 मज़दूरों को सुरक्षित बचा लिया गया लेकिन हिमस्खलन में 10 मज़दूरों की मौत हो गयी है जबकि सात मजदूर घायल हैं और आठ अभी भी लापता बताये जा रहे हैं. जोशीमठ से करीब 94 किलोमीटर टूर सुमना-2 क्षेत्र में बीआरओ की और से सड़क निर्माण और डामरीकरण कार्य किया जा रहा था. कार्य के लिये 409 मजदूर यहाँ कैंप कर रहे थे

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!