स्थानीय जनप्रतिनिधियों को कोरोना वॉरियर्स का दर्जा और फंड मिले: संजीव आर्य

TheNewsAdda

  • मुख्यमंत्री तीरथ रावत को चिट्ठी लिख नैनीताल विधायक ने की मांग
  • टीकाकरण अभियान में भी स्थानीय जनप्रतिनिधियों के प्राथमिकता दी जाए

नैनीताल:

नैनीताल से बीजेपी के युवा विधायक संजीव आर्य ने सीएम तीरथ रावत को चिट्ठी लिखकर स्थानीय जनप्रतिनिधियों को कोरोना वॉरियर्स की कैटेगरी में शामिल करने की मांग की है. विधायक आर्य ने कहा है कि कोविड रोकथाम को लेकर ग्रामीण क्षेत्रों मे ग्राम प्रधान, पंचायत और जिला पंचायत सदस्य तथा नगर निकाय प्रतिनिधि विषम हालात में कार्य कर रहे हैं.
आर्य ने कहा कि इन स्थानीय प्रतिनिधियों को सरकार ने समय समय पर प्रवासियों को क्वारंटीन करने से लेकर सेनिटाइजेशन जैसी ज़िम्मेदारियाँ दी हैं. इसके चलते स्थानीय प्रतिनिधि लोगों के निरंतर सम्पर्क में बने रहते हैं और ऐसे में उनके लिए कोविड संक्रमण का ख़तरा भी बना रहता है. ऐसे मे इन्हें कोरोना वॉरियर्स की श्रेणी में शामिल कर समुचित धनराशि दी जानी जाए ताकि गाँवों और छोटे क़स्बों में सैनिटाइजेशन मास्क, सैनिटाइजर, ग्लब्स, ब्लिचिंग पाउडर आदि मुहैया हो सके.


बीजेपी विधायक ने सीएम से अनुरोध किया कि अगर इनको फंड देने के साथ साथ टीकाकरण में भी प्राथमिकता मिलती हैं तो स्थानीय प्रतिनिधि और ज्यादा ताकत के साथ निर्भीक होकर कोविड रोकथाम में सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम कर पाएंगे.


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

12 Oct 2021 6.25 am

TheNewsAdda देहरादून: धामी…

11 Oct 2021 10.25 am

TheNewsAddaआर्य पिता-पुत्र…

04 Dec 2021 4.53 pm

TheNewsAddaयशपाल आर्य…

error: Content is protected !!