न्यूज़ 360

Viral Video: पेट्रोल 35 रु लीटर दिलाने वाले रामदेव महंगे तेल के सवाल पर पत्रकार पर भड़के, दी धमकी- मैंने कहा था तो क्या पूँछ पाड़ैगा, चुप हो ज्या आगे और पूछैगा तो देख ले ठीक नहीं होगा

Share now

YouTube player
Viral Video on Social Media BABA RAMDEV

देहरादून: योगगुरु रामदेव का एक बयान सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में रामदेव एक पत्रकार के महंगाई पर पूछे सवाल पर भड़क उठते हैं। दरअसल रामदेव ने 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले महंगाई, बेरोज़गारी और भ्रष्टाचार जैसे ज्वलंत मुद्दों पर खूब मुखरता दिखाई थी और यूपीए सरकार को कटघरे में खड़ा किया था। तब बाबा रामदेव ने कहा इंडिया टीवी के ‘आपकी अदालत शो’ में रजत शर्मा के सवाल पर दावा ठोका था कि युवा उसको वोट दें जो आपको पेट्रोल 75-80 रुपए लीटर देगा या उसे जो 35 रुपए लीटर पेट्रोल दिलाएगा। आपको वोट उसको देंगे जो रसोई गैस सिलेंडर 300-400 रुपए मिलेगा उसको वोट करोगे या 1100-1200 में सिलेंडर देगा उसे वोट करेंगे। रामदेव का ये इंटरव्यू जनवरी 2014 में प्रसारित हुआ था। इंडिया टीवी के ‘आपकी अदालत’ शो में तब बाबा रामदेव पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस पर किस तरह से ज्ञान बघारते हुए भाजपा और मोदी के लिए वोट मांगते सस्ते तेल, गैस का सपना बेच रहे हैं।

वीडियो लिंक

YouTube player
Credit: IndiaTV AAPKI ADALAT SHOW
इंडिया टीवी के शो ‘आप की अदालत’ में बाबा रामदेव ने जनवरी 2014 में कहा था, “पेट्रोल का बेसिक प्राइस 35 रुपये है। उस पर 50 फीसदी सरकार ने टैक्स लगा रखा है।” उन्होंने कहा कि यहां युवा मौजूद हैं। रजत जी आपने युवाओं को बुलाकर अच्छा काम किया। रामदेव ने कहा, “अच्छा बच्चों, ये बताओ- आपको 75-80 रुपये का पेट्रोल चाहिए या 35 रुपये का? तो आपको जो 35 रुपये का पेट्रोल दिलाएगा उसको वोट देंगे कि 75-80 रुपये देनेवालों को? अच्छा आज आपको गैस सिलिंडर बिना सब्सिडी के 1200 रुपये और सब्सिडी के साथ सवा चार सौ का मिलता है, यदि गैस सिलेंडर 300 रुपये में या 400 रुपये में मिलेगा, उसको वोट करोगे या 1200 रुपये वालों को।” 

अब आप खुद सुनिये बाबा के बोल कैसे बिगड़ रहे हैं।

वीडियो लिंक

YouTube player
VIRAL VIDEO ON SOCIAL MEDIA

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!