न्यूज़ 360

Uttarakhand Accident: गंगोत्री हाईवे पर बड़ा हादसा, गुजरात के यात्रियों से भरी बस गिरी खाई में, कई लोगों की मौत की आशंका

Share now

गंगोत्री हाईवे पर बड़ा हादसा

33 यात्रियों को ले जा रही बस अनियंत्रित होकर खाई में गिरी

गंगोत्री से उत्तरकाशी जा रही थी बस

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने जताया शोक

दिल्ली प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तरकाशी जनपद के गंगनानी के समीप वाहन दुर्घटना पर अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी, पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार को निर्देशित कर घटना में घायल एवं गंभीर घायलों को जिला प्रशासन से समन्वय बनाते हुए तुरंत हायर सेंटरों पर मेडिकल सुविधा उपलब्ध कराने को निर्देशित किया, इसके साथ साथ जनपद के प्रभारी मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल को शीघ्रता शीघ्र घटनास्थल पर पहुंच कर आवश्यक सहायता एवं सहयोग को लेकर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

Uttarkashi: गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर गंगनानी के पास एक यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, जिसमें लगभग 35 लोग सवार थे। ये सभी तीर्थयात्री गुजरात के बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ और स्थानीय पुलिस ने लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। इसमें 27 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। जबकि छह लोगों की मौत हो गई और एक घायल तथा एक मिसिंग बताया जा रहा है। मौके पर उत्तरकाशी के डीएम और एसपी, उप जिलाधिकारी पुलिस,एसडीआरएफ एनडीआरफ फायर सर्विस 108 एम्बुलेंस मौके पर मौजूद है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है

हादसे पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शोक जताया है और कहा,”गंगोत्री से उत्तरकाशी जा रही बस के गंगनानी में दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से कुछ लोगों के हताहत होने का अत्यंत पीड़ादायक समाचार प्राप्त हुआ है। प्रशासन को त्वरित रूप से राहत और बचाव कार्य संचालित करने एवं घायलों के उपचार के लिए उचित व्यवस्था सुनिश्चित करने हेतु निर्देशित किया है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को श्रीचरणों में स्थान एवं शोकाकुल परिजनों को यह कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें। सभी घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।”


[

गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर गंगनानी के पास बस हादसा

अनियंत्रित होकर यात्रियों से भरी बस गिरी खाई में

SDRF कर रही राहत एवं बचाव कार्य

UK 07 PA 8585 जिसमें गुजरात के यात्री सवार थे,

50 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त

SDRF टीम द्वारा की गयी त्वरित कार्यवाही

बस में सवार कुल 33 लोगों में से 27 लोगों को निकालकर उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया

एक मिसिंग, छह की मौत एक घायल को बस से निकाला जा रहा

SDRF टीम मौके पर मौजूद,राहत एवं बचाव कार्य लगातार गतिमान

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!