Audio Viral ठीक चुनाव में भाजपा के चाल, चरित्र और चेहरे पर बट्टा लगाते पार्टी विधायक राजकुमार ठुकराल, कहा- बम्पर वोटों से हार रहे सीएम धामी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक भ्रष्ट, शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे महाभ्रष्ट, विधायक राजेश शुक्ला भी भ्रष्ट, चुनाव सह-प्रभारी लॉकेट चटर्जी पर अश्लील टिप्पणी, हिन्दुओं को दी गाली

TheNewsAdda

  • विवादित वायरल ऑडियो में भाषा इतनी अश्लील और गाली-गलौज भरी है कि उसे यहाँ पोस्ट नहीं किया जा सकता है।

देहरादून/रुद्रपुर: ऊधमसिंहनगर की रुद्रपुर सीट से भाजपा विधायक के एक के बाद एक कई विवादित ऑडियो वायरल हो रहे हैं। ठुकराल के विवादित और बड़बोले बयानों से लगातार असहज होती रही भाजपा इस बार टिकट देने भी सस्पेंस बना हुआ है। सिटिंग विधायक होने के बावजूद ठुकराल की रुद्रपुर सीट भी होल्ड पर रखी गई भाजपा की 11 सीटों में शुमार है।


अब भाजपा विधायक ठुकराल के चार-पांच ऑडियो वायरल हो रहे हैं जिनकी गूँज तराई से निकलकर देहरादून और दिल्ली तक पहुंच चुकी है। भाजपा विधायक ठुकराल का एक ऑडियो वायरल है जिसमें वे हिन्दुओं को लेकर बेहद विवादित और अश्लील टिप्पणी करते सुने जा सकते हैं।

अब जो दूसरा ऑडियो वायरल हुआ है उसमें विधायक ठुकराल खटीमा में अजान पर भाषण रोक देने को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को कोसते हुए कह रहे हैं कि सीएम धामी बंपर वोटों से हार रहे हैं।


एक और वायरल ऑडियो में धामी सनसनीख़ेज़ आरोप लगाते कह रहे हैं कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक से लेकर शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे और किच्छा विधायक राजेश शुक्ला भ्रष्ट हैं। इस वायरल ऑडियो में ठुकराल कह रहे है कि शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे महाभ्रष्ट हैं और उनको हर काम के पैसे देने पड़ते हैं। यहाँ तक कि उनके यहाँ बाथरूम भी करो तो उसके भी पैसे देने पड़ते हैं। ठुकराल कहते सुने जा सकते हैं कि अरविंद पांडे मंत्रियों में सबसे भ्रष्ट हैं और विधायकों में सबसे भ्रष्ट किच्छा विधायक राजेश शुक्ला हैं। ठुकराल आगे कहते हैं कि इससे पहले मदन कौशिक थे जो अब लोकप्रिय बने हुए हैं।

भाजपा विधायक ठुकराल एक अन्य वायरल ऑडियो में चुनाव सह प्रभारी लॉकेट चटर्जी पर अश्लील टिप्पणी करते हुए उनको पॉर्न फ़िल्मों की हिरोईन बताते सुने जा सकते हैं।

अब एक के बाद एक ठुकराल के ऑडियो वायरल होने से भाजपा में हड़कंप मच गया है और पार्टी चुनाव के वक्त घर के भीतर से हुए ऐसे हमले को घातक मानकर असहज हो चुकी है। हालाँकि ठुकराल ने ऑडियो में उनकी आवाज होने से इंकार करते हुए एसएसपी को तहरीर सौंपकर कार्रवाई की माँग की है।


बड़ा सवाल है कि यह कोई पहला मामला नहीं जब विधायक राजकुमार ठुकराल ने भाजपा की मुसीबतें बढ़ाई हों लेकिन अब ठीक चुनाव के बीच ऑडियो वायरल होने से पार्टी की साख पर नए सिरे से ठुकराल ने बट्टा लगाने का काम कर दिया है।


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

15 Feb 2022 6.30 am

TheNewsAdda विधायक संजय…

21 Mar 2023 10.16 am

TheNewsAddaUttarakhand News: बेमौसमी…

08 Aug 2022 1.46 pm

TheNewsAddaLakshya Sen wins Gold in CWG…

error: Content is protected !!