न्यूज़ 360

Glacier Break in Uttarakhand टूटा ग्लेशियर तो उठा बर्फ का बवंडर दहशत में लोग: भारत-चीन सीमा पर मलारी में टूटा ग्लेशियर, देखिए Video

Share now

Avalanche in Chamoli: Uttarkhand के चमोली जिले में भारत चीन सीमा के करीब मलारी के समीप स्थित कुंती पर्वत से ग्लेशियर टूटा है। हालांकि ग्लेशियर के टूटने से किसी प्रकार के नुकसान की खबर नहीं है।

जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह घाटी के निर्जन क्षेत्र के शीर्ष पर स्थित कुंती पर्वत से अचानक ग्लेशियर टूटा, ग्लेशियर के टूटने से बर्फ की फुहार मलारी गाँव तक पहुंची। लेकिन गांव से अधिक दूरी होने के चलते यहां किसी प्रकार के नुकसान होने की कोई सूचना नहीं है।

मौसम विभाग ने चमोली, उत्तरकाशी और कुमाऊं के बागेश्वर और पिथौरागढ़ में कहीं कहीं भारी बारिश और बर्फबारी की संभावना जताई थी और ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है।

Glacier Break in Uttarakhand टूटा ग्लेशियर तो उठा बर्फ का बवंडर दहशत में लोग: भारत चीन सीमा पर नीती घाटी के एलमलारी में टूटा ग्लेशियर, देखिए Video

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!