न्यूज़ 360

SOP Uttarakhand Covid Curfew: उत्तराखंड में 10 अगस्त तक बढ़ा नाम मात्र वाला कोविड कर्फ़्यू

Share now

देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना के दैनिक मामलों में गिरावट के बावजूद धामी सरकार ने कोविड कर्फ़्यू को एक हफ्ते और बढ़ा दिया है। राज्य सरकार ने कोरोना संक्रमण पर ब्रेक लगाए रखने के लिए कोविड कर्फ्यू को 10 अगस्‍त तक बढ़ा दिया है।

ज्ञात हो कि कोविड कर्फ्यू की अवधि मंगलवार सुबह 6 बजे खत्म हो रही है लिहाजा सरकार ने इसे एक हफ्ते और बढ़ा दिया है। ऐसे समय जब कोरोना संक्रमण के मामलों में काफी कमी आई है, तब धामी सरकार ने कोविड कर्फ्यू जारी रखने का फैसला लिया है। इसकी सबसे बड़ी वजह यही है कि सरकार तीसरी लहर की चुनौती के मद्देनज़र कोई जोखिम नहीं लेना चाह रही।

साथ ही सरकार स्कूल खोलने से लेकर बाजार और दूसरी चीज़ों के लिए कई तरह की रियायतें पहले ही दे चुकी है। अब कोविड कर्फ़्यू नाम मात्र है और खास चिन्ता टूरिस्ट स्थलों तथा हरिद्वार-ऋषिकेश में कांवड़ियों को रोकने को लेकर अधिक है।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!