न्यूज़ 360समाज

PA ही हत्यारा, कर रहा था रेप का Video बना ब्लैकमेल! …तो BJP नेता सोनाली फोगाट की हार्ट अटैक से मौत नहीं गोवा में कर दी गई हत्या

Share now

BJP Leader Sonali Phogat’s brother Rinku Complaint against Sudhir Sangwan: .. तो क्या हरियाणा BJP नेता सोनाली फोगाट की हार्ट अट्रैक से मौत नहीं हुई थी बल्कि उनका रेप कर हत्या कर दी गई! सवालों के घेरे में कोई पेशेवर हत्यारा या कॉन्ट्रैक्ट किलर नहीं बल्कि सोनाली के PA सुधीर सांगवान ही आ गए हैं। जी हां कल तक जहां गोवा में सोनाली फोगाट की हार्ट अटैक से मौत बताई जा रही थी, वहीं अब उस मामले में नया पेंच आ गया है। सोनाली के भाई ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी बहन की सामान्य मौत नहीं बल्कि उनकी हत्या की गई है।

हरियाणा के फतेहाबाद की रहने वाली सोनाली के छोटे भाई रिंकू ढाका ने अपनी बहन के पीए सुधीर सांगवान और उसके एक दोस्त सुखविंदर पर सोनाली के खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उसका रेप करने और फिर उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का संगीन आरोप लगाया है।

गोवा पुलिस को दी अपनी लिखित शिकायत में सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन की प्रॉपर्टी हड़पने और एक राजनीतिक षड्यंत्र रचते हुए उसकी हत्या कर दी है। सोनाली के भाई की शिकायत के बाद गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा है कि DGP खुद इस केस की मॉनिटरिंग कर रहे हैं और पुलिस पूरी गहनता से हत्या के केस की पड़ताल कर रही है।
सोनाली के भाई ने आरोप लगाया है कि पीए सुधीर सांगवान ने झूठ बोला था कि गोवा में शूटिंग होनी है लेकिन हकीकत में ऐसा कुछ नहीं था। परिवार का आरोप है कि सुधीर ने ही सोनाली की मौत की सूचना फोन कर दी और फिर अपना और सोनाली का फोन बंद कर दिया।


तीन साल पहले हिसार में नशीली खीर खिलाकर किया रेप बना लिया वीडियो

सोनाली के भाई रिंकू ने लिखित शिकायत में कहा है कि PA सुधीर ने तीन साल पहले हिसार स्थित घर पर नशीला पदार्थ खिलाकर रेप किया था। सुधीर ने उसका वीडियो भी बना लिया और फिर लगातार ब्लैकमेल करता रहा और बार बार रेप भी करता रहा।

सोनाली फोगाट की पन्द्रह वर्षीय बेटी ने पुलिस से अपनी मां के हत्यारों को सजा दिलाने और इंसाफ की मांग की है।

TIK TOK STAR सोनाली फोगाट उस वक्त चर्चा में आई थी जब उसने BIG BOSS में एंट्री कर अपने लुक्स और डांस से तहलका मचा दिया था। सोनाली फोगाट ने भाजपा में शामिल होकर आदमपुर से पिछला विधानसभा चुनाव भी लड़ा था जिसमें वह कांग्रेस से लड़े कुलदीप बिश्नोई से हार गई थी। भाजपा में रहते सोनाली उस वक्त भी चर्चा में आई थी जब उसने हिसार मार्केट कमेटी के सचिव की जूते से पिटाई कर दी थी और वीडियो वायरल हो गया था।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!