न्यूज़ 360

महासू महाराज के प्रांगण से पंच गांव खुमड़ी में बॉबी पंवार ने भरी हुंकार: लोकसभा चुनाव में रोजगार, भ्रष्टाचार, शिक्षा, स्वास्थ्य जैसे असल मुद्दों पर दें वोट

Share now

Uttarakhand News: उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बाॅबी पंवार ने रविवार को उत्तरकाशी जनपद के नौगांव ब्लॉक में ग्राम भंकोली के महासू महाराज के प्रांगण में 5 गांवों भंकोली, छमरोटा, थली, कामरा और सांकाल की हुई खुमड़ी (बैठक) के माध्यम से आंदोलन को घर-घर पहुंचाने की मुहिम को आगे बढ़ाने का प्रयास किया।


घर-घर आंदोलन का उद्देश्य अपनी मांगों को घर-घर तक पहुंचाकर रोजगार, भ्रष्टाचार, शिक्षा, स्वास्थ्य जैसे वास्तविक मुद्दों को चुनावी मुद्दे बनाना है। साथ ही लोकतांत्रिक व्यवस्था में लोकतांत्रिक पर्व का हिस्सा बनकर लोकसभा चुनाव 2024 के माध्यम से लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर भारतीय संसद तक युवाओं, गरीबों और असहाय लोगों की आवाज को पहुंचाना भी है।

बाॅबी पंवार ने अपने मुद्दों को समस्त ग्रामवासियों की खुमड़ी (बैठक) में रखा जिस पर समस्त ग्रामवासियों ने सहमति जताते हुए क्षेत्र में आगामी चुनाव हेतु संगठित होने का फैसला किया। साथ ही खुमड़ी में उपस्थित ग्रामवासियों ने सुझाव दिया कि आगामी लोकसभा चुनाव में समस्त ग्रामवासी वास्तविक मुद्दों को चुनावी मुद्दे बनाकर बाॅबी पंवार को तन-मन और धन से सहयोग करेंगे।


इस बैठक में कृपाल राणा, श्याम सिंह राणा (पूर्व कनिष्ठ प्रमुख नौगांव), रामप्रसाद सेमवाल (पूर्व प्रधान छमरोटा), बुद्धि सिंह राणा (पूर्व प्रधान थली), विरेन्द्र पंवार (सदर स्याणा बौन्दूर), विजेन्द्र राणा, भगतराम सेमवाल, महिपाल बुटोला, शूरवीर राणा, अमर सिंह पंवार, कुंदन सिंह राणा (पूर्व प्रधान भंकोली), मदन बुटोला (पूर्व प्रधान), जयपाल पंवार, सरदार पंवार, जयेंद्र पंवार, राजेन्द्र पंवार, नरेंद्र पंवार, सुंदर पंवार, सुरेश पंवार, पप्पू पंवार, महावीर पंवार, बलवीर राणा, विरेन्द्र राणा, अमीन राणा, केशर सिंह, मातबर राणा, नेपाल राणा, विपिन राणा, विपुल, राहुल, अंकित राणा, आदि सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!