न्यूज़ 360

Chintan Shivir @ LBSNAA: मुख्य सेवक ने लगाई अधिकारियों की योगा क्लास, संदेश- बेस्ट प्रैक्टिस से उत्कृष्ट उत्तराखंड @2025 के लिए योग से पाएं धैर्य, स्टैमिना और एकाग्रता

Share now

Chintan Shivir @LBSNAA: मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी के अंतिम दिन की शुरूआत योगा शिविर से हुई। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की उपस्थिति में मुख्य सचिव डॉ एसएस संधू और तमाम वरिष्ठ अधिकारियों ने योग किया।
अकादमी के कालिंदी ग्राउंड में योग शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर योग प्रशिक्षकों द्वारा सभी को योग के विभिन्न आसन कराए गए। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सहित अधिकारियों ने योग के आसनों का अभ्यास किया।

जाहिर है युवा सीएम धामी ने अधिकारियों को योगा प्रैक्टिस क्लास के माध्यम से साफ मैसेज दे दिया है कि 2025 तक उत्तराखंड को उत्कृष्ट राज्यों की अग्रिम पंक्ति में खड़ा करने के खातिर उनको भी योग प्रैक्टिस के जरिए धैर्य, स्टैमिना और एकाग्रता हासिल कर लक्ष्य की तरफ बढ़ते रहना होगा।

एलबीएसएनए परिसर में मुख्यमंत्री ने की मॉर्निंग वॉक, गेट पर आईटीबीपी जवानों से मिले

लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी में चल रहे चिंतन शिविर से पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अकादमी परिसर के अंदर ही मॉर्निंग वॉक की। इस दौरान सीएम अकादमी के गेट तक गए और सुरक्षा में तैनात आईटीबीपी के जवानों से मुलाकात कर उनका हालचाल लिया। इस दौरान रास्ते में मिले लोगों का भी मुख्यमंत्री धामी अभिवादन स्वीकार कर उनका हालचाल जाना।

इसके बाद मुख्यमंत्री ने अकादमी परिसर में राउंड लगाया और यहां स्थापित पूर्व प्रधानमंत्री स्व. लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा के पास पहुँचकर नमन किया।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!