न्यूज़ 360

95 फ़ीसदी वोट भाजपा को देकर इतिहास बनाएगा चम्पावत: पुष्कर सिंह धामी

Share now
  • भाजपा करती है विकासवाद क़ी राजनीति: धामी

चम्पावत: चंपावत उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बड़ा बयान दिया है। सीएम धामी ने आज कहा कि चम्पावत की जनता 95 फीसदी वोट देकर भाजपा को जिताकर इतिहास बनाने जा रही है। सीएम धामी ने कहा कि भाजपा विकासवाद की राजनीति करती है और चम्पावत के विकास में वे कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। सीएम धामी ने कहा कि चम्पावत में कुमाऊं विश्वविद्यालय का कैंपस खोला जाएगा।

चम्पावत के ढकना बडोला में शुक्रवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जनसभा को कुमाऊँनी भाषा में सम्बोधित करते हुए चंपावत के सभी प्रमुख आराध्य देवी-देवताओं मां बाराही गोलू देवता, माँ पूर्णागिरि, हिंगला देवी, बाबा गोरखनाथ, बालेश्वर महादेव, भूमिया देवता को नमन किया।

शुक्रवार को ढकना बडोला में मुख्यमंत्री धामी ने कुमाऊंनी भाषा में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं चम्पावत की पावन धरा पर इसलिए आया हूँ कि वह चम्पावत की मूलभूत सुविधाओं के अवश्यकताओं को पूरा कर विकास की दृष्टि से चम्पावत की कायाकल्प कर सकूँ चम्पावतवासियों की सेवा कर सकूँ ।उन्होंने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि अधिक से अधिक लोगों से मिल कर आप सभी की अपेक्षाओं पर शत-प्रतिशत खरा उतर सकूं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि चम्पावतवासियों के उत्साह और जोश को देख कर स्पष्ट है कि चम्पावत में ऐतिहासिक जीत मिलने वाली है जिसका उत्तराखण्ड के इतिहास नाम दर्ज होगा इसका अवसर चम्पावत की जनता मिला है ।

उन्होंने कहा कि आज हम सभी देख रहे हैं कि देश में उत्तराखंड के प्रति किस तरह की भावना जागृत हुई। देश आज उत्तराखंड को आशाभरी नजरों से देख रहा है। उत्तराखंड की जनता को बीजेपी से काफी आशा है, यह आशा हमारे दायित्वों को और बढ़ा देती है। हम चम्पावत के लोगों के साथ मिलकर हर चुनौती को परास्त करना है और विजय संकल्प के साथ आगे बढ़ना है।

जनसभा में जिस प्रकार उत्साह दिख रहा है मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं आप सभी का धन्यवाद करता हूं आप लोगों का प्रेम उत्साह देखकर मुझे पूर्ण विश्वास है कि चम्पावत के लोग भाजपा के पक्ष में 95 प्रतिशत से अधिक वोट डालकर इतिहास दर्ज करेंगे । उन्होंने कहा कि उनका विचार में भविष्य में चम्पावत में उच्च शिक्षा को सुगम बनाने के लिए कुमाऊं विश्वविद्यालय का कैम्पस खोला जाना चाहिए।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!