न्यूज़ 360

धाकड़ धामी का छापेमारी अभियान जारी: खटीमा पहुंचते ही सीएम पहुंच गए मंडी, धान तौल और खरीद को लेकर किया रियलिटी चेक, SSP मंजूनाथ को मैसेज

Share now

Uttarakhand News, CM Pushkar Singh Dhami in Khatima, surprise visit in Khatima Mandi: आज देर सांय खटीमा पहुंचने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सीधे खटीमा मंडी पहुंचकर औचक निरीक्षण किया तो अधिकारियों और कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।
अचानक खटीमा मंडी पहुंचे सीएम धामी ने धान के सही तौल और पूरी खरीद सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। सीएम धामी ने कहा,” हमारे यहां जितने भी धान क्रय के केंद्र हैं वहां पर धान को सही से तौला जाना चाहिए और उसकी खरीद भी होनी चाहिए। हमने सभी अधिकारियों को सुनिश्चित करने कहा है कि हमारे प्रदेश के जो भी धान है उसे पूरा तौला जाना चाहिए।”

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यह भी निर्देश दिए कि हमारे किसानों से उचित मूल्य पर धान खरीद हो। सीएम ने कहा कि हम पता लगा रहे हैं कि हाल में हुई भारी बारिश से हमारे किसानों की कितना नुकसान हुआ है।

सीएम धामी ने उधमसिंहनगर दौरे के दौरान एसएसपी मंजूनाथ टीसी को तलब कर सरदार महेल सिंह हत्याकांड मामले में निर्देश दिए हैं कि जल्द से जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी की जाए और इस मामले का पटाक्षेप हो।

ज्ञात हो कि लगातार मुख्यमंत्री धामी औचक निरीक्षण कर अलग अलग विभागों के कामकाज का फीडबैक ले रहे। सीएम ने बीते कल आईएसबीटी देहरादून पहुंचकर अव्यवस्था पर अधिकारियों के पेंच कसे थे और आज खटीमा मंडी में छापेमारी कर घटतौली आदि की शिकायतों पर खुद तौल और खरीद को लेकर रियलिटी चेक किया।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!