सचिवालय के कोविड वैक्सीनेशन कैंप पहुँचे सीएम ने जाना कार्मिकों-परिजनों का हाल, संघ ने सफ़ेद हाथी गोल्डन कार्ड का दर्द सुनाया

मुख्यमंत्री से मुलाक़ात करते दीपक जोशी
TheNewsAdda

देहरादून: सीएम तीरथ सिंह रावत ने सचिवालय में चल रहे कोविड टीकाकरण कैम्प का मुआयना किया। कैंप पहुँचे सीएम तीरथ ने स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों का उत्साहवर्धन किया। इसके अलावा सीएम ने टीकाकरण कराने आए सचिवालय कर्मियों और उनके परिजनों से बातचीत कर कोरोना महामारी में उनका हालचाल पूछा। सीएम ने सबको कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने, मास्क लगाने और टीकाकरण में बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी के लिए प्रोत्साहित किया।

इस दौरान सीएम तीरथ ने उत्तराखंड सचिवालय संघ के पदाधिकारियों का हालचाल भी लिया। संघ के अध्यक्ष दीपक जोशी ने सचिवालय में टीकाकरण कैम्प के लिए सीएम तीरथ सिंह रावत का आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान सचिवालय संघ के पदाधिकारियों का कोरोना काल में सफ़ेद हाथी साबित हुए गोल्डन कार्ड को लेकर भी दर्द छलका। संघ के अध्यक्ष दीपक जोशी ने सचिवालय कार्मिकों के साथ साथ प्रदेश के समस्त कार्मिक वर्ग की पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा कि गोल्डन कार्ड के नाम पर वेतन से हर महीने धन की वसूली तो हो रही लेकिन बदले में कोविड महामारी में अपेक्षित स्वास्थ्य सुविधाएं नही मिल रही।

कोविड टीकाकरण कैम्प

जोशी ने कहा कि अस्पतालों से बीमार कार्मिकों को इलाज नहीं मिलने से दिक़्क़तों का सामना करना पड़ रहा। संघ ने सीएम से अनुरोध किया है कि जल्द से जल्द कार्मिकोें को अपेक्षित स्वास्थ्य सुविधाएँ मिल सकें इसके लिए गोल्डन कार्ड की सभी ख़ामियों को दूर किया जाए।


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

03 Oct 2021 5.21 am

TheNewsAdda सीएम धामी के…

25 Oct 2021 3.42 pm

TheNewsAdda देहरादून: CM…

29 Oct 2021 3.29 pm

TheNewsAdda देहरादून: गोल्डन…

error: Content is protected !!