जंग जीत रहे ये जिले: उत्तराखंड में कोविड ग्राफ गिरा, सिर्फ दो जिलों में सौ से ज्यादा नए केस आए, जानिए आपके जिले में कोरोना कितना क़ाबू में!

TheNewsAdda

देहरादून: गुरुवार को उत्तराखंड में 589 नए कोविड पॉजिटिव मरीज मिले और 31 मरीजों की मौत हो गई। जबकि पिछले 24 घंटे में राज्य में 3 हजार 354 कोविड संक्रमित मरीज महामारी को मात देकर स्वस्थ हुए। इसी के साथ राज्य में एक्टिव केस घटकर 22 हजार 530 रह गए हैं।
गुरुवार को राज्य के ज़्यादातर जिलों में कोरोना केस घटे और सिर्फ दो ही जिलों में सौ से ऊपर दैनिक कोविड मरीज मिले हैं।
13 जिलों में दैनिक कोविड मरीजों का आंकड़ा-
आज देहरादून में 136 और हरिद्वार में 104 कोरोना मरीज मिले। आज इन्हीं दो जिलों में सौ से ऊपर कोरोना मरीज मिले हैं। नैनीताल में 75, ऊधमसिंह नगर में 70 और चमोली जिले में 50 कोविड पॉजीटिव मिले हैं। बाकी आठ जिलों में पिछले 24 घंटे में 50 से भी कम पॉजीटिव मामले मिले हैं।
अल्मोड़ा में 46 पॉजीटिव मामले और पिथौरागढ़ में 22, उत्तरकाशी और टिहरी में 21-21 नए केस आए हैं। जबकि
बागेश्वर में 17, रुद्रप्रयाग में 13, पौड़ी में 12 मरीज मिले हैं। राज्य में चंपावत जिले में गुरुवार को सिर्फ 2 नए संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है।
हालॉकि अभी ज़्यादातर पर्वतीय जिलों में पॉजीटिविटी रेट में और सुधार होना बाकी है। लेकिन दैनिक पॉजीटिव मामलों का काफी कम होना अच्छा संकेत हैं।
बुधवार को भी रुद्रप्रयाग, ऊधमसिंहनगर, उत्तरकाशी, बागेश्वर और चंपावत में 50 से कम केस आए थे। जबकि टिहरी, चमोली, पौड़ी, अल्मोड़ा में सौ से कम केस रहे थे। बुधवार के मुकाबले गुरुवार को नैनीताल और पिथौरागढ़ मे काफी केस घटे हैं।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!