धामी, दुष्यंत और कौशिक आज 4 बजे कर्नल अजय कोठियाल को जॉइन कराएंगे भाजपा

TheNewsAdda

देहरादून: केजरीवाल के साथ मिलकर उत्तराखंड के नवनिर्माण का सपना पूरा करने निकले कर्नल अजय कोठियाल अब भाजपा जॉइन कर राज्य के विकास में भागीदार बनेंगे। कर्नल कोठियाल मंगलवार दोपहर बाद 4 बजे प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता लेंगे।

 इस दौरान प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मौजूद रहेंगे। कर्नल कोठियाल के साथ उनके समर्थक पूर्व सैनिक, महिलाएं और युवा भी भाजपा का दामन थामेंगे। 

ज्ञात हो कि पिछले हफ्ते बुधवार को कर्नल कोठियाल ने आम आदमी पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया था। विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी जॉइन कर राजनीति में उतरे कर्नल की पहली पारी बेहद निराशाजनक रही। व केवल वे ख़ुद गंगोत्री में जमानत ज़ब्त करा बैठे बल्कि अधिकतर आप प्रत्याशी जमानत बचा पाने में नाकाम रहे। 

MUST READ:

क्या AAP के CM फेस रहे कर्नल अजय कोठियाल भाजपा का थाम रहे दामन?

कोठियाल के चुनावी हार के तुरंत बाद AAP छोड़ देने पर प्रतिक्रिया देते एक पार्टी इनसाइडर ने सवाल उठाया कि कर्नल कोठियाल को सीएम फेस बनाकर पूरा चुनाव उनके नेतृत्व में लड़ा गया। आम आदमी पार्टी उत्तराखंड ने उनके नेतृत्व में अपना पूरा कैंपेन चलाया। केंद्रीय नेतृत्व ने भी उनपर पूरा भरोसा जताया और सीएम फेस बनाया। ऐसे में एक चुनाव की हार से पार्टी छोड़ देना कितना जायज है? 

जाहिर है कर्नल कोठियाल के सामने यह सवाल तो खड़ा है ही कि बीते विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के पोस्टर बॉय बनकर चौतरफा छाए रहे और चुनाव हारते ही सत्ताधारी दल की गोद में बैठकर नवनिर्माण की इतनी जल्दबाजी क्योंकर? 


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

05 Mar 2022 7.21 am

TheNewsAddaदेहरादून: उत्तराखंड…

19 Nov 2021 5.31 pm

TheNewsAddaदेहरादून: मोदी…

10 Sep 2021 4.50 pm

TheNewsAdda दिल्ली: अपनी…

error: Content is protected !!