न्यूज़ 360

फाइनली बीजेपी में कर्नल को मिल गया काम और मुन्ना अबके कर दिए गए ‘मुक्त’,रविन्द्र जुगरान भी आउट, देखें लिस्ट

Share now
  • महेंद्र भट्ट ने मुन्ना को किया ‘मुक्त’ अब कर्नल कोठियाल संभालेंगे प्रवक्ता बन मोर्चा
  • बीजेपी मीडिया टीम में कई उलटफेर आ रहे नज़र
  • बीजेपी ने आज घोषित की है अपनी प्रदेश मीडिया टीम

देहरादून: 2022 के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के चेहरे बनाए गए कर्नल अजय कोठियाल ने चुनावी दंगल में पार्टी और खुद की भारी पराजय होने के बाद AAP और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से पिंड छुड़ाकर सत्ता में दोबारा लौटी बीजेपी का दामन थाम लिया था। हालांकि ठीक चुनाव के बाद बीजेपी में शामिल हो गए कर्नल कोठियाल को आज से पहले तक कोई काम नहीं दिया गया था। इसी वजह से अक्सर कई मंचों पर कर्नल के गायब होने की चर्चा चलती रहती थी। लेकिन अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पार्टी में आकर खाली बैठे कर्नल कोठियाल को काम दे दिया है। भट्ट ने कर्नल को पार्टी का प्रदेश प्रवक्ता बना दिया है ताकि वे मीडिया और दूसरे मंचों पर सत्ताधारी दल और सरकार को डिफेंड करे और उपलब्धियों का बखान करें।

जबकि TSR सरकार से बाद तक अक्सर चुनौतीपूर्ण अवसरों पर पार्टी और सरकार का बचाव करते दिखे विकासनगर विधायक मुन्ना सिंह चौहान को मीडिया मोर्चेबंदी से अब के मुक्त रखा है। रविन्द्र जुगरान भी आउट। सुरेश जोशी और वीरेंद्र सिंह बिष्ट से लेकर विनोद सुयाल, नवीन ठाकुर और विपिन कैंथोला को पार्टी का पक्ष रखने का जिम्मा दिया गया है। मधु भट्ट, हनी पाठक और सुनीता विद्यार्थी को भी टीम में लिया गया है। जबकि विधायक खजनदास को भी प्रवक्ता बनाया गया है।

भाजपा ने प्रदेश की मीडिया टीम घोषित कर दी है। प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए कहा की प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देश पर 12 प्रदेश प्रवक्ता और 5 सह मीडिया प्रभारी बनाये गए है।

प्रदेश प्रवक्ताओं की टीम में सुरेश जोशी, कर्नल अजय कोठियाल, विधायक खजान दास, वीरेंद्र सिंह बिष्ट, हेमंत द्विवेदी, विनोद सुयाल, विपिन कैन्थोला, प्रकाश रावत, नवीन ठाकुर, मधु भट्ट, हनी पाठक और सुनीता विधार्थी शामिल हैं।

जबकि सह मीडिया प्रभारियों में माणिक निधि शर्मा, चंदन सिंह बिष्ट, संजीव वर्मा, कमलेश उनियाल और राजेंद्र नेगी को जगह दी गई है।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!