न्यूज़ 360

BIG BREAKING Congress Candidates list बड़ा उलटफेर: कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट, दूसरी लिस्ट के टिकटों में संशोधन, अब हरदा लालकुआं, रणजीत सल्ट से लड़ेंगे, चौबट्टाखाल से सतपाल महाराज के खिलाफ हरक नहीं केसर सिंह नेगी को टिकट, हरदा की बेटी अनुपमा लड़ेंगी हरिद्वार ग्रामीण सीट से चुनाव

Share now

दिल्ली: कांग्रेस ने उत्तराखंड विधासनभा चुनाव 2022 के लिए अपने प्रत्याशियों की तीसरी सूची जारी कर दी है। इस सूची में दूसरी सूची के कुछ प्रत्याशियों के टिकट भी बदल दिए हैं। पूर्व सीएम हरीश रावत को रामनगर की जगह लालकुआं सीट से टिकट दिया गया है। जबकि रामनगर सीट पर हरदा के साथ उलझे रणजीत रावत को सल्ट से टिकट दिया गया है। जबकि डॉ महेन्द्र पाल को कालाढूंगी की जगह रामनगर से टिकट दे दिया गया है। वहीं अब महेश शर्मा को कालाढूंगी सीट से टिकट थमा दिया गया है।

जबकि एक बड़े उलटफेर के तहत राहुल गांधी द्वारा दिए ‘एक परिवार एक टिकट’ फ़ॉर्मूले से हटकर टिकट दे दिया गया है।

पूर्व सीएम हरीश रावत की बेटी अनुपमा रावत को हरिद्वार ग्रामीण से टिकट दे दिया गया है।


वहीं रूड़की से यशपाल राणा को टिकट दिया गया है।

कांग्रेस ने नरेन्द्रनगर से ओम गोपाल रावत को टिकट दिया है। जबकि तीन टिकटों को बदला गया है जिनमें डोईवाला से मोहित उनियाल की जगह गौरव चौधरी को टिकट दिया गया है। जबकि ज्वालापुर सुरक्षित सीट से बरखा रानी की जगह रवि बहादुर को टिकट दिया गया है। हरीश रावत को लालकुआं लाया गया है तो उससे संध्या डालाकोटी का टिकट कट गया है। जबकि डालाढूंगी प्रत्याशी डॉ महेन्द्र पाल को हरदा की जगह रामनगर शिफ्ट किया गया है और रणजीत रावत को सल्ट से टिकट दिया है। चौबट्टाखाल में हरक सिंह रावत को तवज्जो न देकर केसर सिंह नेगी को टिकट दे दिया गया है।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!