सत्तापक्ष-विपक्ष चुनावी रैलियों में व्यस्त, उत्तराखंड में कोरोना विस्फोट: 16 जून के बाद आज मिले रिकॉर्ड 310 कोरोना पॉजीटिव, देहरादून बना हॉट स्पॉट, आज आए 192 केस, एक मरीज ने तोड़ा दम

TheNewsAdda

  • 1 जनवरी को कोरोना के 118
  • 2 जनवरी को 259
  • 3 जनवरी को 189
  • 4 जनवरी को 310 मामले सामने आए
  • आज देहरादून में 192 और नैनीताल में 26 मामले आए
  • सक्रिय मामलों की बात करें तो देहरादून में 337 और नैनीताल में 160 सक्रिय मामले 

देहरादून: देश में दोबारा कोरोना से हाहाकार के हालात बनते दिख रहे हैं। आज उत्तराखंड में पिछले 24 घंटे में 310 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं जबकि एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई है। आज 111 लोग ठीक हुए हैं और अब राज्य में एक्टिव कोविड केस 654 हो गए हैं।


प्रदेश में कोरोना के संक्रमण के हालात का अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि सूबे के स्वास्थ्य सचिव पंकज कुमार पांडेय भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। कहा जा रहा है कि पंकज पांडेय की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और अब शासन के कई और ऐसे अफसर जो पिछले दो-एक दिनों में डॉ पांडेय के संपर्क में उन पर भी संक्रमण की आशंका खड़ी हो गई है।

बावजूद इसके कोरोना के बिगड़ते हालात से बेख़बर होकर या कहिए कि चुनावी जंग जीतने पर आमादा सत्तापक्ष और विपक्ष आम लोगों की जान से खिलवाड़ को कोरोना प्रोटोकॉल को ठेंगा दिखा रहा। उत्तराखंड में अब तक 345963 लोग कोरोना सो संक्रमित हो चुके हैं। लेकिन चुनावी जंग में मुख्यमंत्री धामी से लेकर तमाम मंत्री और सत्ताधारी दल के नेता भीड़ भरे आयोजन करा रहे हैं तो विपक्षी नेता भी भीड़भाड़ भरे कार्यक्रम कर रहे। जाहिर है अब चुनाव आयोग को बिगड़ते हालात को लेकर कड़े कदम उठाने की दरकार है

मंगलवार को देहरादून जिले में 192 लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए तो हरिद्वार और नैनीताल में 26, पौड़ी में 34, अल्मोड़ा में पांच, बागेश्वर व चंपावत में दो ऊधमसिंह नगर में 13, टिहरी में तीन, पिथौरागढ़ में पांच, रुद्रप्रयाग व उत्तरकाशी जिले में एक-एक संक्रमित मिला है। चमोली जिले में कोई संक्रमित नहीं मिला है।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!