न्यूज़ 360

Triple Murder: प्रेमिका का हैवान प्रेमी ही निकला हत्यारा, आठ महीने की बेटी पर भी नहीं खाया रहम

Share now

Dehradun Triple Murder Case: देहरादून के बड़ोवाला में हुए ट्रिपल मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। कूड़े के ढेर में एक के बाद एक तीन लाशें मिलने से सनसनी फैल गई थी लेकिन देहरादून पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझा दिया है। पुलिस ने केस का खुलासा करते हुए बताया कि प्रेमी ने महिला से पीछा छुड़ाने के खातिर प्रेमिका और उसकी दो बेटियों की गला दबाकर हत्या कर दी। महिला का दो साल से आरोपी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और उसकी आठ महीने की बेटी का पिता भी उसका प्रेमी ही था। महिला डेढ़ साल पहले अपने प्रेमी से तलाक ले चुकी थी और प्रेमी के साथ रहने की जिद कर रही थी। लेकिन पीछा छुड़ाने के खातिर प्रेमी हैवान बन गया और तीन हत्या कर बैठा।

पांच दिन पहले महिला जब यूपी के बिजनौर से अपनी दोनों बेटियों को लेकर देहरादून आ गई तो आरोपी जिस टिंबर फैक्ट्री में काम करता था वहीं रात्रि में गला दबाकर तीनों की हत्या कर देता है और शव फैक्ट्री के पीछे कूड़े के ढेर में डाल देता है। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

देहरादून के एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि बिजनौर के नहटौर की रहने वाली तलाकशुदा मृतका रेशमा आरोपी प्रेमी हसीन की आठ महीने की बेटी की मां भी थी और वह अपनी दोनों बेटियों के साथ देहरादून में रहने की जिद कर रही थी। लेकिन आरोपी प्रेमी पहले से शादीशुदा था इसलिए वह लगातार महिला को साथ रखने को लेकर टालता रहा।

23 जून की शाम को महिला अपनी पंद्रह वर्षीय बेटी आयत और आठ महीने की मासूम आयशा को लेकर देहरादून आईएसबीटी पहुंच जाती है। आरोपी प्रेमी हसीन आईएसबीटी से तीनों को मोटरसाइकिल पर बिठाकर टिंबर फैक्ट्री ले आता है और रात्रि में सोने के बाद पहले प्रेमिका का गला दबाकर और फिर दोनों बच्चियों को भी मौत के घाट उतार देता है। गला दबाकर हत्या करने के बाद वह तीनों शवों को टिंबर फैक्ट्री के पीछे कूड़े के ढेर के नीचे दबा देता है।

जब कुछ दिन बाद स्थानीय लोग बदबू आने की शिकायत करते हैं तो पुलिस को पहले दो मासूम बच्चियों के शव बरामद होते हैं और फिर मृतका प्रेमिका रेशमा का शव मिलता है। मंगलवार को पहले किशोरी और आठ माह की बच्ची का शव मिलता है और कुछ दूरी पर महिला का शव मिलता है जिसके बाद पूरे शहर में सनसनी फैल जाती है।

पुलिस को इस ब्लाइंड मर्डर केस में तब इनपुट मिलता है जब बिजनौर से पता चलता है कि एक महिला और दो बच्चियों की गुमशुदगी की दर्ज हुई है। उसके बाद शवों को शिनाख्त होती है और पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने से लेकर उस इलाके के कामकाज करने वालों से पूछताछ करती है और आखिरकार आरोपी हसीन पकड़ में आता है और ट्रिपल मर्डर का अपना जुर्म कबूल कर लेता है। ट्रिपल मर्डर के खुलासे में रोडवेज बस की टिकटों ने अहम भूमिका निभाई।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!