प्रधानमंत्री की स्पीच का लाइव प्रसारण मुख्यमंत्री केजरीवाल बोले तो दिक्कत: मनीष सिसोदिया ने उठाया सवाल

photo:ANI
TheNewsAdda

दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को देश के विभिन्न ज़िलाधिकारियों के साथ वर्चुअल संवाद किया। पीएम मोदी ने ज़िलाधिकारियों तो कोविड जंग के विंग कमांडर कहा लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के मैसेज का टीवी पर लाइव प्रसारण हुआ। इस पर अब सियासी बवंडर खड़ा हो गया है। आम आदमी पार्टी ने इस सुविधानुसार मीटिंग प्रोटोकॉल पर सवाल खड़े कर दिये हैं। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा है कि 23 अप्रैल को सीएम केजरीवाल का भाषण टीवी पर लाइव चला तो दिक्कत हो गई, आज लाइव प्रसारण की अनुमति थी क्या?


दरअसल. 23 अप्रैल को प्रधानमंत्री कोविड से सबसे ज्यादा प्रभावित दस राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ इनहाउस वर्चुअल मीटिंग कर रहे थे और दिल्ली सीएम केजरीवाल का भाषण लाइव चला टीवी पर जिसमें उन्होंने ऑक्सीजन और दूसरी दिक़्क़तों को लेकर केन्द्र को कटघरे में खड़ा किया था। उसके बाद पीएम ने ऐसी मीटिंग के लाइव प्रसारण को अनुचित ठहराया था जिसके बाद केजरीवाल ने माफी भी माँगी।
आज पीएम की स्पीच लाइव टीवी पर दिखने के बाद सिसोदिया ने ट्विट कर सवाल पूछा कि कैसे पता चलेगा कौनसी मीटिंग में लाइव प्रसारण का प्रोटोकॉल है और किसमें नहीं?


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

error: Content is protected !!