न्यूज़ 360

25 हजार का इनामी बॉबी कटारिया फिर दिखा गया दून पुलिस को ठेंगा: एक अक्तूबर को ही ले चुका था जमानत ये कोर्ट के बाहर करते रहे इंतजार

Share now

YouTuber Bobby Katariya and helpless Dehradun Police: स्वयं को सोशल मीडिया इनफ्लाइंसर बताने वाला ऊटपटांग हरकतें कर सुर्खियां बंटोरने में माहिर 25 हजार का इनामी बॉबी कटारिया उत्तराखंड की देहरादून पुलिस के लिए सिरदर्द और फजीहत का सबब बन चुका है।


देहरादून पुलिस बड़ी बड़ी ढींगे हांक रही थी कि गुरूवार को देवभूमि आकर सड़क पर ट्रैफिक रोककर शराब पीने का आरोपी बॉबी कटारिया गुरुवार को उसकी गिरफ्त में होगा। लेकिन यह सब दावे शातिर बॉबी कटारिया के आगे हवाई साबित हो गए। वह एक अक्टूबर को ही दिल्ली कोर्ट से जमानत लेकर निकल चुका था और दून पुलिस कोर्ट के बाहर छह अक्टूबर को पलक पावड़े बिछाए बॉबी कटारिया का इंतजार कर रही थी। मानो वह ‘शराफत का पुजारी’ खुद चलकर आएगा और कहेगा कि हे! देवभूमि की दून पुलिस आपका इंतजार खत्म हुआ और मुझे देहरादून ले जाकर कोर्ट में पेश कर जेल पहुंचाने का रास्ता साफ करो!

देहरादून पुलिस किस कदर एक इनामी अपराधिक कृत्य के आरोपी के आगे बेबस है उसका अंदाजा इसी तथ्य से लगा सकते हैं कि दो बार B Warrant लेने के बावजूद पुलिस उसे देहरादून कोर्ट में पेश करने ने नाकाम साबित हुई है। कल्पना करिए दून पुलिस के एसएसपी साहब और उनकी टीम की तैयारी का कि शातिर आरोपी एक तारीख को ही दिल्ली की कोर्ट से जमानत लेकर छूट चुका था और ये लोग उसे छह तारीख को कोर्ट के बाहर खोज रहे!

दरअसल देवभूमि में रोड के बीच स्टूल चौकी पर शराब की टेबल सजाने और दुबई से दिल्ली आती फ्लाइट में सिगरेट सुलगाने के आरोपी बॉबी कटारिया की तालाश देहरादून और दिल्ली पुलिस, दोनों को थी। देहरादून आने से बचता रहे लिहाजा बॉबी ने दिल्ली की पटियाला कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। इसके बाद 28 सितंबर को उसे जमानत मिल गई थी लेकिन वह तिहाड़ जेल से छूट पाता उससे पहले देहरादून पुलिस का बी वारंट तिहाड़ पहुंच जाता है जिसके मुताबिक उसे एक अक्तूबर को देहरादून में ACJM कोर्ट में पेश होना था। लेकिन देरी से वारंट मिलने के कारण यह हो न सका और जिसके बाद दूसरा बी वारंट जारी कराकर दून पुलिस छह को दिल्ली पहुंची लेकिन इनामी बॉबी पांच दिन पहले ही जमानत लेकर चकमा दे निकल चुका था।

अब बॉबी कटारिया सीधे खुद चलकर दून कोर्ट में सरेंडर करेगा या उसकी घेराबंदी का कुर्की आदि के जरिए नया प्लान दून पुलिस बनाएगी यह देखना होगा। फिलहाल तो देहरादून SSP सांप निकलने के बाद लकीर पीटने वाले अंदाज में कह रहे कि दिल्ली कोर्ट से जमानत लेते बॉबी कटारिया के वकील ने आश्वासन दिया था कि बॉबी कटारिया बी वारंट को तामील कराते हुए हाजिर हो जाएगा।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!