न्यूज़ 360

सितारगंज में ‘गांव चलो अभियान’,जीत की हैट्रिक के लिए बीजेपी का हिट प्लान: यंगेस्ट मिनिस्टर बहुगुणा ने यहां संभाला मोर्चा

Share now

सितारगंज: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत की हैट्रिक लगाने को तैयार नजर आ रही है। भाजपा ने लोकसभा चुनावों में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए 51 प्रतिशत से अधिक वोट हासिल करने का लक्ष्य निर्धारित किया है और उत्तराखंड में 51 प्रतिशत से अधिक वोट हासिल करने का लक्ष्य साधने के लिए शुरू हुए “गांव चलो अभियान को लेकर मुख्यमंत्री और मंत्रियों ने भाग दौड़ तेज कर दी है। इसी अभियान के तहत सूबे के सबसे युवा कैबिनेट मंत्री और सितारगंज के लोकप्रिय विधायक सौरभ बहुगुणा ने माोर्चा संभाल लिया है। युवा मंत्री बहुगुणा ने कई बूथों पर जाकर जनता के साथ संपर्क साधा और कई योजनाओं के पात्र लाभार्थियों को लाभान्वित भी किया।

उल्लेखनीय है कि बूथ प्रमुख और पन्ना प्रमुख भारतीय जनता पार्टी की मजबूत इकाई हैं। इसी कारण से अभियान के तहत नए बूथ संख्याओं के आधार पर बूथ प्रमुखों, पन्ना प्रमुखों का सत्यापन किया गया। इसके अलावा व्हाट्सएप ग्रुप बनाने और कार्यकर्ताओं को जोड़ने का काम भी किया जा रहा है। अभियान के दौरान नये मतदाताओं के नाम जोड़ने के लिये फॉर्म भरवाए गए। साथ ही मतदाताओं के फोन पर नमो, सरल ऐप डाउनलोड करवाने के साथ विकसित भारत ब्रांड एम्बेसडर भी बनाए गए।

सितारगंज विधायक सौरभ बहुगुणा ने थारू तिसौर बूथ संख्या 93 पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया। साथ ही यहां जिला पंचायत सदस्य उदय राणा के आवास पर प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस अवसर पर उन्होंने कार्यकर्ताओं से भाजपा द्वारा दी जा रही योजनाओं एवं सेवाओं को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया।

सौरभ बहुगुणा ने रविवार को थारू तिसौर बूथ संख्या 93 में मां वैष्णो देवी जी के मंदिर में पूजा अर्चना कर वहां चल रहे मरम्मत एवं नए कार्यों का निरीक्षण भी किया। साथ ही प्राथमिक विद्यालय थारू तिसौर में आम का पौधा लगाया और आम जनमानस से पेड़ पौधे लगाने का आग्रह किया।

इसके अलावा मंत्री बहुगुणा ने थारू तिसौर बूथ संख्या 93 में दीवार लेखन का अभियान चलाया और बूथ के लाभार्थियों से संपर्क साधा। उन्होंने एनजीओ, स्वयं सहायता समूह, आंगनवाड़ी और आशा कार्यकर्ताओं के साथ संवाद भी किया। इसके बाद वरिष्ठ व प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

सोमवार को भी यही क्रम जारी रखते हुए सौरभ बहुगुणा ने आर्थिक सहायता हेतु विभिन्न आमजनों को चेक वितरित किए। उन्होंने बूथ/ग्राम के मन्दिर/शहीद स्मारक /अमृत सरोवर में स्वच्छता कार्यक्रम भी चलाए तथा मठ, मन्दिर, आश्रम के प्रमुखों/पुजारियों से मुलाकात की।

इसके अलावा सौरभ बहुगुणा ने पंचायत, स्थानीय निकाय एवं सहकारिता के संबंध में चुने हुए जनप्रतिनिधियों से भेंट की और नव मतदाताओं के साथ बैठक की। साथ ही दूसरे दल के प्रमुख कार्यकर्ताओं को पार्टी ज्वाइन कराई। लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तराखंड में भाजपा द्वारा चलाए जा रहे अभियान की तेजी से स्पष्ट होता है कि वे किसी भी कीमत पर अपने विजय रथ पर ब्रेक लगाने के मूड में नहीं है।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!