उत्तराखंड जनरल ओबीसी एम्पलाइज एसोसिएशन डेलीगेशन मिला मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से, पदोन्नति और सफ़ेद हाथी साबित हो रही गोल्डन कार्ड योजना को लेकर हस्तक्षेप की मांग

TheNewsAdda

देहरादून: उत्तराखंड जनरल ओबीसी एम्पलाइज एसोसिएशन के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से शिष्टाचार मुलाकात की। एसोसिएशन ने सीएम धामी से मांग की है कि कार्मिक वर्ग की ज्वलन्त समस्याओ को एक निश्चित समयावधि में हल करने की व्यवस्था अमल में लाई जाए। का एसोसिएशन के अध्यक्ष दीपक जोशी व महासचिव वीरेंद्र सिंह गुसाई द्वारा बताया गया है कि सीएम धामी से विभिन्न विभागों में लम्बित पदोन्नति को विशेष अभियान के तहत जल्द से जल्द कराने के लिए सम्बन्धित अधिकारियो को सख्त निर्देश देने का अनुरोध किया है।


भेंट वार्ता मे सचिवालय सहित प्रदेश के सभी कार्मिकों, पेंशनर्स व उनके आश्रितों के लिए सरकार की गोल्डन कार्ड योजना को CGHS योजना के अन्तर्गत संशोधित व दुरूस्त कर जल्द शुरू करने की मांग दोहराई। इसे लेकर सचिवालय संघ की तरफ से भी अध्यक्ष दीपक जोशी ने पृथक से अनुरोध पत्र मुख्यमंत्री के सौंपा। संघ के अध्यक्ष जोशी ने मांग की है कि सक्षम अधिकारियों के ढुलमुल रवैये के कारण योजना बन्द न कर मुख्यमंत्री के हस्तक्षेप इसे CGHS के दायरे में लाया जाए। इससे कार्मिकों, पेन्शनर्स व उनके आश्रितों को सफ़ेद हाथी बन चुकी गोल्डन कार्ड योजना का वास्तविक लाभ मिल सके।

उत्तराखंड जनरल ओबीसी एम्पलाइज एसोसिएशन के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से शिष्टाचार मुलाकात की

शिष्टाचार भेंट के दौरान एसोसिएशन की तरफ से मुख्यमंत्री को एक प्रतीक चिह्न दिया गया। शिष्टमंडल मे एसोसिएशन के सभी प्रांतीय व जनपद देहरादून तथा ऊर्जा निगम के संयोजक मंडल के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे।


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

01 Oct 2022 8.18 am

TheNewsAddaचमोली/देहरादून:…

08 Aug 2021 1.02 pm

TheNewsAdda देहरादून: उत्तराखंड…

31 Jan 2022 12.50 pm

TheNewsAddaदिल्ली: कोरोना…

error: Content is protected !!