जनरल ओबीसी एम्पलाइज एसोसिएशन ने कोविड संकट में अब सीएम तीरथ से की ये जरूरी मांग

  दीपक जोशी, अध्यक्ष, सचिवालय संघ
TheNewsAdda

  • एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को पत्र लिखकर मांग की
  • शीघ्र टीकाकरण कैम्प आयोजित कराए जाने का अनुरोध
  • मुख्यमंत्री का व्यक्तित्व एक सहज, सहृदय एवं प्रदेश के कार्मिक वर्ग की पीडा समझने वाला:एसोसिएशन
  • हमें विश्वास है कि कार्मिक हित में किए गए अनुरोध को मुख्यमंत्री द्वारा शीघ्र स्वीकार किया जाएगा: दीपक जोशी

देहरादून: प्रदेश के बड़े कर्मचारी संगठन उत्तराखंड जनरल ओबासी एम्पलाइज एसोसिएशन ने कोरोना संक्रमण से बचने को तमाम विभागों में टीकाकरण कैंप लगाने की मांग की है। एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को पत्र लिखकर मांग की है कि सभी निदेशालयों, विभागों, स्वायत्तशासी निकायों, निगमों और शिक्षण संस्थानों में कार्यरत अधिकारियों, कर्मचारियों, शिक्षकों एवं आउटसोर्स कार्मिकों व उनके आश्रितों के लिए टीकाकरण कैम्प लगाए जाएं।
एसोसिएशन की तरफ से शनिवार को मुख्यमंत्री को भेजे गए पत्र के सम्बन्ध में एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष दीपक जोशी और प्रांतीय महासचिव वीरेंद्र सिंह गुसाई ने बताया कि सरकार कार्मिक हितैषी है और भीड़भाड़ से बचने के लिए सचिवालय और सूचना निदेशालय में वैक्सीनेशन कैम्प लगाकर इसका संदेश भी दिया है। इसी क्रम में एसोसिएशन ने अब प्रदेश के सभी निदेशालय एवं विभागीय कार्यालयों, शिक्षण संस्थानों में स्वास्थ्य विभाग के स्तर से शीघ्र टीकाकरण कैम्प आयोजित कराए जाने का अनुरोध किया गया है ताकि कोरोना काल की विषम परिस्थिति में समस्त कार्मिक वर्ग और उनके परिवार के आश्रितों के स्वास्थ्य तथा जीवन को सुरक्षित रखा जा सके।
एसोसिएशन द्वारा यह भी विश्वास प्रकट किया गया है कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का व्यक्तित्व एक सहज, सहृदय एवं प्रदेश के कार्मिक वर्ग की पीडा समझने वाला है। ऐसे में उन्हें प्रदेश के सभी अधिकारियों, कर्मचारियों, शिक्षकों एवं आउटसोर्स कार्मिकों तथा उनके परिवार के आश्रितों को कोविड संक्रमण से बचाव व सुरक्षा प्रदान किये जाने का आभास निश्चित रूप से होगा। एसोसिएशन के अध्यक्ष दीपक जोशी ने कहा कि हमें विश्वास है कि कार्मिक हित में किए गए हमारे अनुरोध को मुख्यमंत्री द्वारा शीघ्र स्वीकार किया जाएगा। साथ ही प्रदेश के सभी निदेशालयों, विभागों, स्वायत्तशासी निकायों, निगमों व शिक्षण संस्थानो में टीकाकरण कैम्प लगवाए जाने को लेकर जरूरी निर्देश स्वास्थ्य विभाग एवं समस्त जिलाधिकारियों को दिये जाएंगे।
दीपक जोशी ने कहा कि एसोसिएशन के स्तर से इस कार्य के सतत अनुश्रवण के लिए सभी मण्डलीय व जनपदीय पदाधिकारियों को अधिकृत भी किया गया है. ये पदाधिकारी अपने-अपने जनपदों के जिलाधिकारियों तथा मुख्य चिकित्सा अधिकारियों से सम्पर्क स्थापित कर समन्वय का कार्य करेंगे और किसी भी रूकावट के संबंध में जानकारी प्रांतीय कार्यकारिणी को देंगे ताकि मुख्यमंत्री के स्तर पर समस्या के समाधान को पुन: अनुरोध किया जा सके।
ग़ौरतलब है कि शुक्रवार को ही सचिवालय में आयोजित टीकाकरण कैम्प में व्यवस्था का जायज़ा और डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टाफ का हालचाल लेने पहुँचे सीएम तीरथ कार्मिक नेताओं से भी मिले थे. इस दौरान सीएम के सामने कोरोना काल में सफ़ेद हाथी साबित हो रहे गोल्डन कार्ड को लेकर भी कार्मिकों का दर्द बयां किया गया

मुख्यमंत्री से मुलाक़ात करते दीपक जोशी


TheNewsAdda
error: Content is protected !!