हरिद्वार जिलाधिकारी का दावा: जहरीली शराब से नहीं हुई ग्रामीणों की मौतें 

TheNewsAdda

हरिद्वार: जिलाधिकारी हरिद्वार ने बताया है कि ग्राम शिवगढ और फूलगढ में  प्रथम दृष्टया प्रकरण जहरीली शराब सेवन का प्रतीत नहीं होता है। ग्राम पंचायत शिवनगर के मजरा शिवगढ़, फूलगढ़, दुर्गागढ़ एवं गोविंदगढ़ में किसी अन्य व्यक्ति के बीमार होने संबंधित कोई प्रकरण संज्ञान में नहीं आया है किंतु फिर भी एहतियात के तौर पर सभी शवों का पोस्टमार्टम करने एवं प्रकरण की विस्तृत जांच करने हेतु निर्देश जारी कर दिए गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर नियमानुसार अग्रिम आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

ग्राम शिवगढ़ में 01 व ग्राम फूलगढ़ में 03 व्यक्तियों की मृत्यु दिनांक १० /९/२२ हुई है। उक्त के संबंध में पूछताछ में पता चला है कि …१- बिरमपाल निवासी ग्राम शिवगढ़ उम्र लगभग 70 वर्ष बीमार होने व मदिरा का सेवन ना किया जाना प्रकाश में आया है।

२- अमरपाल निवासी ग्राम फूलगढ़ उम्र लगभग 30 वर्ष की मृत्यु दिनांक 09.9.2022 को हुई आपसी मारपीट के कारण होना प्रकाश में आया है जिसके संबंध में थाना पथरी में भी मुकदमा पंजीकृत है।

३- ग्राम फूलगढ़ में मनोज उम्र लगभग 40 वर्ष एवं ५-अरुण उम्र लगभग 38 वर्ष की मृत्यु अत्यधिक शराब का सेवन करने के कारण होना प्रकाश में आया है।


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

23 Sep 2022 9.46 am

TheNewsAdda विधानसभा भर्ती…

09 Dec 2022 4.27 pm

TheNewsAddaDehradun News: लोक निर्माण…

03 Oct 2021 12.30 pm

TheNewsAdda देहरादून: उत्तराखंड…

error: Content is protected !!