न्यूज़ 360

आज उत्तराखंड बेरोजगार संघ करेगा अध्यादेश के इस बिंदु, UKPSC और सरकार की भ्रष्ट और दानवी शक्तियों का दहन

Share now

Uttarakhand News: आज उत्तराखंड बेरोजगार संघ नकल विरोधी अध्यादेश के कुछ बिंदुओं से लेकर पारदर्शी परीक्षा कराने में नाकाम रहने का आरोप लगाते होली पर्व के मौके पर होलिका दहन का कार्यक्रम कर रहा है। एक प्रेस बयान जारी कर संघ ने कहा है कि जिस प्रकार होलिका दहन में दानवी शक्तियों का दहन किया जाता है, उसी प्रकार इस अवसर पर प्रदेशभर में नकल विरोधी अध्यादेश के बिंदु संख्या 11 के सब क्लॉज- 2 की प्रतियां तथा राज्य लोक सेवा आयोग और सरकार में बैठी भ्रष्टाचारी व दानवी शक्तियों का पूरे प्रदेश में दहन किया जायेगा।

बेरोजगार संघ ने कहा है कि देहरादून में एकता विहार चौराहा, निकट अपोलो स्कूल सहस्त्रधारा रोड के सामने शाम 6:30 बजे होलिका के अलाव पर सरकार, लोक सेवा आयोग और अध्यादेश की प्रतियों के पुतलों का दहन किया जायेगा।

इसके साथ ही उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की कार्यप्रणाली और भर्ती परीक्षाओं में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ सभी युवा एकजुट होकर इस भ्रष्ट तंत्र के खिलाफ अपना विरोध प्रकट करेंगे। साथ ही सभी जिला मुख्यालयों में बेरोजगार युवाओं द्वारा प्रदर्शन किया जायेगा। संघ ने अपील की है कि सभी बेरोजगार युवा, छात्र-छात्राएं तथा अभिभावक, व सामाजिक संगठन भ्रष्टाचार के खिलाफ युवाओं की इस लड़ाई में अपना योगदान दें।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!