खेल

IPL: आज वॉर्नर के सनराइजर्स के सामने KKR के वर्ल्ड चैम्पियन कप्तान, जोरदार होगी टक्कर

Share now

आईपीएल के 14वें सीजन के तीसरे मैच में रविवार को चेन्नई में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से होगा. दोनों टीमें अपने अभियान का आगाज करेंगी.

आईपीएल के 14वें सीजन के तीसरे मैच में रविवार को चेन्नई में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से होगा. दोनों टीमें अपने अभियान का आगाज करेंगी. कोलकाता नाइट राइडर्स की अगुआई इस बार सीमित ओवरों के सबसे सफल कप्तानों में से एक इयोन मॉर्गन कर रहे हैं. उन्होंने पिछले सत्र में यूएई में दिनेश कार्तिक से टूर्नामेंट के बीच में कप्तानी संभाली थी. चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में यह मुकाबला शाम 7.30 बजे शुरू होगा.

पिछली बार रन रेट में पिछड़ गई थी KKR टीम  

पिछले सत्र में केकेआर के सनराइजर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के समान अंक थे. केकेआर हालांकि नेट रन रेट में पिछड़ गया और लगातार दूसरी बार प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाया था. मोर्गन पहली बार पूर्णकालिक कप्तान की जिम्मेदारी संभाल रहे और ऐसे में सभी की निगाहें इंग्लैंड के वनडे विश्व कप विजेता कप्तान पर होंगी, जो कि दो बार के आईपीएल चैम्पियन को खोई प्रतिष्ठा दिलाने के लिये प्रतिबद्ध लगते हैं.

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!