न्यूज़ 360

Ankita Bhandari Murder Case: पुलकित आर्य समेत तीनों हत्यारोपियों की जमानत याचिका खारिज, आरोप तय, 28 मार्च को अगली सुनवाई

Share now

Ankita Bhandari Murder Case: पहाड़ प्रदेश की आत्मा को झकझोर देने वाले अंकिता भंडारी हत्याकांड के तीनों आरोपियों पुलकित आर्य, सौरभ भास्कर और अंकित गुप्ता की जमानत याचिका खारिज हो गई और तीनों हत्यारोपियों पर आरोप भी तय हो गए। अब इस केस में अगली सुनवाई 28 मार्च को होगी।

शनिवार को कोटद्वार एडीजे कोर्ट में मुख्य आरोपी पुलकित आर्य समेत तीनों आरोपियों को पेश किया गया। इस दौरान कोर्ट में तीनों आरोपियों पर आरोप तय कर दिए गए। जबकि तीनों आरोपियों ने अपने ऊपर लगे आरोपों को स्वीकार नहीं किया और कोर्ट ट्रायल की प्रार्थना की थी जिसके बाद कोर्ट ने मामले में अगली सुनवाई के लिए 28 मार्च की डेट लगा दी है।

कोर्ट ने अंकित और पुलकित की जमानत प्रार्थना पत्र की याचिका भी खारिज कर दी। इससे पहले सौरभ भास्कर की जमानत याचिका भी खारिज कर दी गई थी।

अंकिता हत्याकांड में आरोपियों पर इन धाराओं में तय हुए आरोप

वनंतरा रिजॉर्ट के मालिक और अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या), 201 (साक्ष्य छुपाना), 354 (ए) (छेड़खानी व लज्जा भंग) और अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत आरोप तय किए गए हैं।

जबकि अंकिता हत्याकांड के दूसरे आरोपी सौरभ भास्कर पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या), 201 (साक्ष्य छुपाना) और अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत आरोप तय किए गए हैं।

और तीसरे आरोपी अंकित गुप्ता पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या), 201 (साक्ष्य छुपाना) और अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत आरोप तय किए गए हैं।

इस दौरान महिला कांग्रेस ने धरना प्रदर्शन किया जिसके बाद पुलिस ने कुछ प्रदर्शनकारी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार भी कर लिया।
ज्ञात हो कि पौड़ी की बेटी अंकिता भंडारी पुलकित आर्य के रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के रूप में जॉब कर रही थी और कुछ ही समय बाद वह गायब हो जाती है जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट खुद रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य 18 मार्च 2022 को रेवेन्यू पुलिस चौकी में दर्ज कराते हैं। हालांकि शुरुआती तौर पर राजस्व पुलिस की गफलत के बाद जब मामला रेगुलर पुलिस को मिलता है तो 23 सितंबर को पुलकित आर्य,सौरभ भास्कर और अंकित गुप्ता की गिरफ्तारी कर ली जाती है जिसके बाद यह जघन्य हत्याकांड का खुलासा होता है।

वीआईपी को एक्स्ट्रा सर्विस देने पर झगड़ा, हत्या?

हत्यारोपियों ने जो पुलिस के सामने राज ugle उसके अनुसार पुलकित आर्य और अंकिता भंडारी के बीच झगड़ा हुआ था और इसी बीच पुलकित ने अंकिता को नहर में धक्का दे दिया था।
बाद में यह भी खुलासा हुआ कि इस झगड़े के पीछे किसी वीआईपी के आने पर उसे एक्स्ट्रा सर्विस देने को लेकर हुआ विवाद था।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!