न्यूज़ 360

..और जब दूल्हा भी बैठ गया नेता प्रतिपक्ष के साथ धरने पर! बारात को दुल्हन लेने चलना पड़ा एक किलोमीटर पैदल, 23 दिन से काठगोदाम-हैड़ाखान मार्ग बंद. टूटा लोगों के सब्र का बांध

Share now
YouTube player
  • काठगोदाम-हैड़ाखान मार्ग 23 दिन से बंद,120 गांवों के 50 हजार से ज्यादा ग्रामीण झेल रहे मुसीबत, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य बैठे धरने पर
  • कोटाबाग से पतलिया जाने वाली एक बारात को पैदल सफर तय करना पड़ा, दूल्हे राहुल अपनी दुल्हन को लेने क्षतिग्रस्त मार्ग से पैदल पतलिया क़े लिये निकले ,दूल्हे राहुल भी कांग्रेस के उपवास को समर्थन देने के लिए धरना स्थल पर पहुँचे।
YouTube player

Nainital News: काठगोदाम-हैड़ाखान मार्ग 23 दिन से बंद है। ऐसे में 120 गांव के 50 हजार से ज्यादा लोगों को परेशानी का सामना पड़ रहा है। इस मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य प्रभावित मार्ग पर सांकेतिक उपवास पर बैठ गए हैं। नेता प्रतिपक्ष आर्य ने कहा कि 23 दिन का समय बीत चुका है लेकिन अभी तक सड़क निर्माण को लेकर उचित कार्रवाई नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा कि अस्थाई मार्ग बनाने की बात कही जा रही है लेकिन इससे से भी लोगों को कोई राहत नहीं मिल रही है।

इधर, कोटाबाग से आई एक बारात को प्रभावित मार्ग के पार पसौली गांव जाना था। ऐसे में 1 किलोमीटर पैदल चलकर बारात दूसरी तरफ पहुंची। वहीं दूल्हे ने नेता प्रतिपक्ष के उपवास को समर्थन दिया। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता और स्थानीय लोग भी धरना स्थल पर पहुंचे और जल्द से जल्द काठगोदाम – हैड़ाखान- सिमलिया बैंड मोटर मार्ग को खोलने की मांग करने लगे।

नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि इस सड़क का निर्माण कांग्रेस कार्यकाल में ही हुआ है और आज यहां की जनता का दुर्भाग्य है कि 1 महीने से भूस्खलन की वजह से मार्ग बंद है। 120 गांवों के सामने स्वास्थ्य एवं खाद्यान्न का संकट आ गया है। गांव से मंडी तक जाने वाली सब्जियां फल सड़ रहे हैं और सरकार सो रही है।

यशपाल आर्य ने कहा कि आखिर सरकार वैकल्पिक मार्ग बनाने में भी नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि अगर जल्द से जल्द इस मार्ग को नहीं खोला गया तो ग्रामीणों के साथ मिलकर कांग्रेस और उग्र आंदोलन करेगी।

YouTube player
Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!