न्यूज़ 360

DGP, DM और SSP के नाम उत्तराखंड बेरोजगार संघ का पत्र, संघ ने पत्र में ये कहा

Share now

संघ ने डीएम, एसएसपी और डीजीपी को लिखा पत्र
लगाए जा रहे बेबुनियाद आरोपों पर रखा पक्ष

Dehradun News: बेरोजगार युवाओं की लड़ाई लड़ रहे उत्तराखंड बेरोजगार संघ ने प्रदेश के डीजीपी अशोक कुमार,देहरादून डीएम सोनिका और एसएसपी दलीप सिंह कुंवर को चिट्ठी लिखी है। उत्तराखंड बेरोजगार संघ ने प्रेस बयान जारी कर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि संघ से जुड़े युवाओं पर एक साजिश के तहत लगातार बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं जिसकी जानकारी समाचार पत्रों के माध्यम से मिल रही है। पत्र में संघ ने कहा है कि हाल में एक महिला द्वारा नेहरू कॉलोनी थाना और एक कोचिंग संस्थान के मालिक द्वारा रायपुर थाने में साजिश के तहत बेबुनियाद आरोप लगाने की सूचना प्राप्त हुई है।

संघ ने कहा है कि उत्तराखंड बेरोजगार संघ की भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई व्यक्तिगत न होकर यह लड़ाई भ्रष्ट सिस्टम के खिलाफ है। संघ ने दोहराया है कि उसकी भ्रष्टाचार के विरुद्ध यह लड़ाई भविष्य में भी राज्य को बेहतर बनाने के लिए नियम विरुद्ध नियुक्तियों के खिलाफ तमाम सबूतों के साथ जारी रहेगी।

मीडिया के लिए जारी प्रेस बयान में कहा गया है कि उत्तराखंड बेरोजगार संघ, प्रदेश को बेहतर बनाने के संकल्प के साथ प्रदेश में हो रहे भर्ती घोटालों, नियम विरुद्ध नियुक्तियों एवं भर्तियों में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार मोर्चा खोले हुए हैं। समय-समय पर प्रदेश में प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से ही इनका खुलासा उत्तराखंड बेरोजगार संघ कर रहा है एवं प्रदेश हित में भविष्य में भी करता रहेगा। संघ ने कहा कि समाचार पत्रों के माध्यम से जानकारी प्राप्त हुई है कि नियम विरुद्ध नियुक्तियां पाए भ्रष्टाचारी, भ्रष्टाचार में संलिप्त व्यक्ति एवं उनके सहयोगी उत्तराखंड बेरोजगार संघ के साथियों के खिलाफ लगातार बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। हाल ही में एक महिला द्वारा नेहरू कॉलोनी थाना एवं एक कोचिंग संस्थान के मालिक द्वारा रायपुर थाने में इसी साजिश के तहत बेबुनियाद आरोप लगाने की सूचना प्राप्त हुई है।

बेरोजगार युवाओं के संगठन ने कहा है कि उत्तराखंड बेरोजगार संघ की भ्रष्टाचार के विरूद्ध लड़ाई व्यक्तिगत नहीं रही है, हमारी लड़ाई भ्रष्ट व्यवस्था के खिलाफ है और भविष्य में भी राज्य को बेहतर बनाने हेतु नियम विरुद्ध नियुक्तियों के खिलाफ हमारी लड़ाई साक्ष्यों के साथ जारी रहेगी।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!