Nainital: CM धामी ने ग्राउंड जीरो पर उतर जाना क्यों हो रहा बलिया नाला भूस्खलन, दिए अफसरों को निर्देश, BJP पदाधिकारियों के साथ की बैठक

TheNewsAdda

Naintal News: सरोवर नगरी नैनीताल के दौरे पर गए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ग्राउंड जीरो पर उतरकर बलिया नाला भूस्खलन को लेकर अफसरों के पेंच कसे। सीएम धामी ने नैनीताल में पार्टी पदाधिकारियों से भी मुलाकात कर क्षेत्र की समस्याएं जानीं। 

गुरुवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नैनीताल के समीप बलिया नाला पर हो रहे भू स्खलन का निरीक्षण कर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।  इस दौरान मुख्यमंत्री धामी के साथ स्थानीय बीजेपी विधायक सरिता आर्य और भीमताल से पार्टी विधायक राम सिंह केड़ा भी उपस्थित रहे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नैनीताल स्थित राज्य अतिथि गृह में पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से भी  पारस्परिक वार्तालाप कर क्षेत्र संबंधी उनकी समस्याएं जानी और केंद्र की मोदी सरकार और राज्य सरकार के विकास कार्यों को जनता के बीच लेकर जाने का संदेश दिया। इस दौरान बैठक में क्षेत्रीय विधायक सरिता आर्य एवं भीमताल से पार्टी विधायक राम सिंह कैड़ा के साथ-साथ जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट भी मौजूद रहे। 

नैनीताल दौरे पर गए सीएम धामी उत्तरकाशी अवलांच के बाद चलाए जा रहे राहत और बचाव अभियान की मॉनिटरिंग भी कर रहे हैं। नैनीताल दौरे में सीएम धामी नीति आयोग के साथ भी राज्य के विकास के रोडमैप को लेकर मंथन करेंगे। 


TheNewsAdda
error: Content is protected !!