न्यूज़ 360

उत्तराखंड के लाल पवनदीप राजन बने Indian Idol Season 12 के विजेता, इनाम में मिले 25 लाख और कार, CM धामी ने दी बधाई

Share now

Indian Idol 12 Grand Finale: उत्तराखंड के Pawandeep Rajan becomes the winner of Indian Idol Season 12 winner सोनी टीवी पर के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 को अपना 12वां विजेता मिल गया है। उत्तराखंड के चंपावत के पवनदीप राजन इंडियन आइडल 12 के विनर बन गए हैं। ग्रैंड फिनाले में पवनदीप राजन की कड़ी टक्कर अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, शनमुख प्रिया, निहाल तारो और सायली कांबले से हुई। जज विशाल डडलानी ने पवनदीप से कहा कि जब मैंने पहली बार आपको सुना था तो तभी लग गया था कि ये एक स्टार परफॉर्मर है।

सीजन 12 में शनमुख प्रिया छठे नंबर पर रहीं। पांचवें पर निहाल टोरो और मोहम्मद दानिश चौथे नंबर पर रहे। सायली कांबले सेकंड रनरअप बनीं और अरुणिता जीत से सिर्फ एक कदम दूर फर्स्ट रनरअप बन पाईं। विनर पवनदीप को ‘इंडियन आइडल 12’ की ट्रॉफी के अलावा सुज़ुकी स्वीफ्ट कार और 25 लाख रुपये इनाम के तौर पर मिले हैं।
ग्रैंड फिनाले एपिसोड में अनु मलिक, सोनू कक्कड़ और हिमेश रेशमिया, उदित नारायण, अलका याग्निक, कुमार सानू, विशाल ददलानी, मीका सिंह, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, जय भानूशाली, द ग्रेट खली, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और जावेद अली भी इनका हौसला बढ़ाने के लिए शो में पहुंचे थे।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी सिंगर पवनदीप राजन को विनर बनने पर बधाई और शुभकामनायें दी हैं।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!